Breaking News

भीनमाल-बंदी जेल में अच्छा साहित्य पढ़ें, अपराध से दूरी बनाए एवं नशें से दूर रहें – वरिष्ठ सिविल न्यायाधीश चारण

मनीष दवे IBN NEWS

भीनमाल
स्थानीय उपकारागार में तालुका विधिक सेवा समिति के तत्वाधान में वरिष्ठ सिविल न्यायाधीश एवं अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट बृजपाल दान चारण एवं कारागृह प्रभारी मेहबूब अली की मौजूदगी में विधिक जागरूकता शिविर का आयोजन हुआ। न्यायाधीश ने अपने संबोधन में कहा कि बंदी जेल में उपलब्ध अच्छी पुस्तकें, साहित्य आदि पढ़ें एवं स्वयं को सुधारने के लिए सकारात्मक सोच बनाएं।
बताया कि नशे का सेवन कर अपराध में लिप्त होने का रास्ता नहीं बनाएं। अपराध से दूरी बनाए। बंदी स्वास्थ्य की सुरक्षा के प्रति सचेत रहे तथा नित्य व्यायाम एवं योग करें तथा खुद को स्वस्थ रखें। शिविर में कई बंदियों से वन टू वन बात कर बंदियों के प्रकरणों में उनके अधिवक्ता होने, नहीं होने के बारे में जानकारी ली गई। जेल में शिविर के दौरान ऐसा कोई बंदी नहीं पाया गया जिनके मामले में वकील नियुक्त नहीं हो। शिविर में नि: शुल्क विधिक सेवा कार्यक्रम के बारे में संक्षिप्त में जानकारी दी गई।
जेलर कारागृह से कारागृह की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली गई। इस दौरान जेल में 66 बंदी होने पाएं गये। उप कारागृह में ड्यूटी पर तैनात सभी स्टाफ मौजूद मिलें।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अग्रवाल ने किया मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क, ग्रामीणों ने जेसीबी से फूल बरसाकर किया स्वाग

    बीगोद – भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल …