Breaking News

लोगों के उत्साह से फरीदाबाद में लगेगी भाजपा की जीत की हैट्रिक:कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव बड़ौली में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद हजारों की संख्या में लोगों ने गुर्जर को अपने पलक-पावड़े बिठाकर सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर उनका जयघोष करते हुए उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में लगातार तीसरी बार भेजने का भरोसा दिलाया।

सैकड़ों युवा उन्हें कंधों पर बिठाकर कार्यक्रम स्थल तक लेकर पहुंचे,जहां भाजपा जिंदाबाद,नरेंद्र मोदी जिंदाबाद,कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया। कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ से गद्गद् भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जिस प्रकार से लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार के दस वर्षाे के शासनकाल मेें हुए अभूतपूर्व विकास कार्याे के प्रति जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है, उससे स्पष्ट है कि देश में और फरीदाबाद में भाजपा जीत की हैट्रिक लगाएगी।

उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग मोदी की नीतियों में अपनी आस्था जता रहा है,लोग देश को मजबूत हाथों में सौंपने का मन बना चुके है और केवल नरेंद्र मोदी जी एकमात्र ऐसे व्यक्ति है,जो भारत की एकता,अखंडता और स्वाभिमान की रक्षा कर सकते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दोराहे पर खड़ी है,उसके अपने ही घर के सदस्य एकजुट नहीं है भला वह देश को कैसे संभालेगी,उन्होंने कांग्रेसियों को नसीहत देते हुए कहा कि वह पहले अपने परिवार ठीक करे,देश की चिंता न करे,देश को मोदी जी संभाल लेंगे। गुर्जर ने कहा भाजपा के दस वर्षाे के शासनकाल में गरीब,दलित,पिछड़े, किसान,कमेरे वर्ग सहित छत्तीस बिरादरी के हितों के लिए कार्य किए गए,अनेकों ऐसी योजनाएं क्रियान्वित हुई है,जिसका लाभ हर वर्ग उठा रहा है।

मोदी सरकार ने बिचौलियों की दुकान बंद करके हर विभाग में पारदर्शिता लाने का काम किया है,यही कारण है कि समूचा सरकारी तंत्र ऑनलाईन हो गया है और बिलौचिये और दलाल के समक्ष भूखे मरने की नौबत आ गई है।गुर्जर ने कहा कि हमें भ्रष्टाचारियों और लुटेरों से देश को बचाना है, पिछले दो चुनावों में जिस प्रकार से मोदी को प्रधानमंत्री बनाया,ठीक उसी प्रकार अबकि बार भी कमल के सामने वाला बटन दबाकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दे ताकि यह देश विकसित राष्ट्र की श्रेणी में अग्रसर हो सके।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा,हरी चंदीला मास्टर,जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन विनोद चौधरी,भाजपा जिला महामंत्री मनोज वशिष्ठ,शील चंदीला,श्याम सिंह सरपंच,हरकिशन चंदीला,सतपाल चंदीला,राजेंद्र बैंसला,नेहपाल बैंसला,लीलू चंदीला,किशन शर्मा,संजय भाटी,हरेंद्र भाटी,विजयपाल,जगगी मास्टर,रामपाल सरपंच,राजेंद्र चंदीला,संदीप चंदीला,नेत्रपाल चंदीला,निरंजन सरपंच,भरता चंदीला,रविन्द्र त्यागी,राकेश नरवत सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …