Breaking News

देश में पूर्ण बहुमत से बनेगी कांग्रेस की सरकार:प्रियंका अग्रवाल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की नवनियुक्त प्रदेश महासचिव और बल्लभगढ़ की इलेक्टेड पीसीसी डेलीगेट प्रियंका मनोज अग्रवाल की नियुक्ति को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह का माहौल व्याप्त है।

इसी कड़ी में बल्लभगढ़ के मोहना रोड़ पर स्थित मुख्य कांग्रेस कार्यालय में बल्लभगढ़ की महिला शक्ति के साथ विभिन्न सामाजिक संगठनों ने भी प्रियंका अग्रवाल को इस नई जिम्मेदारी पर उन्हें फूलों का गुलदस्ता व मिठाई खिलाते हुए शुभकामनाएं दी। इस दौरान उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए प्रियंका मनोज अग्रवाल ने कहा कि आज महंगाई और बेरोजगारी सबसे बड़े मुद्दे हैं और यह कड़वी सच्चाई जो उनके सामने मुंह बाए खड़ी है वह उन्हें नजर नहीं आ रही है लेकिन लोग ही इस बात का एहसास सरकार को जरूर करवाएंगे जो अंधी और बहरी हो चुकी है। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव व सिरसा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा के नेतृत्व में हमारी लड़ाई उस विचारधारा के खिलाफ है जो देश को धर्म और जाति के आधार पर बांट रही है।

हम देश को बंटने नहीं देंगे,कांग्रेस की पांच न्याय गारंटी से समाज के सभी वर्गों को लाभ होगा। कई मुद्दे हैं,लेकिन भाजपा लोगों का ध्यान असली मुद्दों से भटकाने में लगी है। उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है,जो गलत है। उतार-चढ़ाव राजनीति का हिस्सा है और अब बदलाव का समय आ गया है। हम लोगों को रोजगार देंगे और महिलाओं को एक साल में 1 लाख रुपये देंगे।

कांग्रेस यह सुनिश्चित करेगी कि गरीबों सहित सभी को न्याय मिले। हम एमएसपी को किसानों के लिए कानूनी गारंटी भी देंगे और स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पांच न्याय गारंटी के तहत 25 गारंटी दी है,जिससे हर वर्ग में खुशहाली आएगी।

इस दौरान मुख्य रूप से महिला कांग्रेस की सचिव सोनी चौधरी,सेवादल सचिव नसीमा खान व सगीरन खान,महिला कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अनिता शर्मा,लीगल सेल के जिलाध्यक्ष स्वर्ण सिंह आर्य,युवा कांग्रेस के शुभम कसाना,एनएसयूआई के सन्नी बादल,ओबीसी सेल के आज़ाद सैनी,धर्मवती शर्मा,राहुल गुप्ता,मंगत राम गोयल,संजय गर्ग,जीतेश मित्तल,रीना अग्रवाल,सुरेश नागर,अंकित भड़ाना सहित अन्य कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीएवी पब्लिक स्कूल में विशेष सभा आयोजित व टेलेंट हंट पुरस्कार वितरण

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीएवी पब्लिक स्कूल में प्रधानाचार्य राजन गौतम के मार्गदर्शन …