Breaking News

4 मई को नामांकन दाखिल करेंगे इनैलो के लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:लोकसभा चुनाव को लेकर इंडियन नेशनल लोकदल की लोकसभा स्तर की एक एक बैठक आज यहां सेक्टर-3 स्थित राजा नाहर सिंह पैलेस में आयोजित की गई।

बैठक में फरीदाबाद और पलवल दोनों जिलों के पदाधिकारियों ने भाग लेकर चुनावी रणनीति तैयार की। बैठक में फैसला किया गया कि आगामी 4 मई को इनैलो के लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले सेक्टर-3 में एक सभा का आयोजन भी होगा। वहीं बैठक में बूथ प्रबंधन पर भी जोर दिया गया तथा पार्टी पदाधिकारियों को इसके लिए जिम्मेदारियां भी सौंपी गई।

वहीं आगामी 5 मई से समूचे लोकसभा क्षेत्र के 9 विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार किया जाएगा जिसके तहत क्षेत्र के सभी बडे गावों में सभाओं का आयोजन कर पूर्व उप-प्रधानमंत्री स्व.चौधरी देवीलाल और पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला सरकारों में प्रदेश की जनता के हित में लिए गए फैसलों से लोगों को अवगत कराया जाएगा।

बैठक में फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान,कार्यकारी अध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया,पलवल के जिलाध्यक्ष अजीत बॉबी,जिला प्रधान महा सहिच बच्चू सिंह तेवतिया,युवा जिलाध्यक्ष अजय चौधरी,महिला जिलाध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू,महेन्द्र चौहान,तैय्यब हुसैन भीम सिका,बलदेव देशवाल,सतपाल देशवाल,सत्ते पहलवान,दिनेश दलाल,बोधराज,सुरेश मोर,ओमदत्त नागर,सरदार कुलदीप सिंह,राजीव शर्मा सोनू हुड्डा,धर्मेन्द्र हुड्डा,कमलजीत सिंह, घीसाराम,चन्दन सिंह सौरोत,वेद पहलवान आदि मुख्यरूप से मौजूद थे।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान व अजीत बॉबी ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश के लोग भाजपा शासन से दुखी व परेशान हैं और आज फिर से ताऊ देवीलाल की सरकार को याद कर रहे हैं,बस जरूरत है तो उन्हें जागरूक करने की। इसलिए सभी कार्यकर्ता चुनाव के प्रचार व प्रसार में जुट जाएं और गावों में अपने-अपने बूथों को मजबूत कर लें। उन्होंने कहा कि इनैलो ही सही मायनों में देवीलाल के सपनों की पार्टी है और लोग विधायक अभय चौटाला की बात पर विश्वास करते हैं।

उन्होंने कहा कि इनैलो ने फरीदाबाद लोकसभा से शहीद राजा नाहर सिंह के परिवार को टिकर देकर हमारा मान बढावा है। लोक सभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया ऐसे सामाजिक नेता हैं जिनकी दोनों जिलों की 36 बिरादरी में गहरी पैंठ है,बस जरूरत है हम सबको एकजुट हो प्रचार में जुट जाने की।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …