Breaking News

हजारों समर्थकों के साथ पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पृथला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक चौ.रघुबीर सिंह तेवतिया अपने हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रत्याषी चै.महेन्द्र प्रताप सिंह के सैनिक काॅलोनी स्थित निवास पर पहुंचे और उनको पूर्ण समर्थन प्रदान किया।

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी चै. महेन्द्र प्रताप सिंह को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में पहुंचाने का भरोसा दिया और कहा कि आने वाली 3 मई को चै. महेन्द्र प्रताप हजारों समर्थकों को साथ लेकर नामांकन भरेंगे।

इसमें पृथला से हजारों कार्यकर्ता उनके नेतृत्व में सेक्टर 12 पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि चै.महेन्द्र प्रताप सिंह के कांग्रेस प्रत्याषी घोषित होने के साथ ही भाजपा प्रत्याषी की नींद उड़ गई है और उनको अपनी हार दिखाई देने लगी है। चै.रघुबीर सिंह तेवतिया ने कहा कि चै.महेन्द्र प्रताप स्वच्छ छवि के ईमानदार नेता है और फरीदाबाद की जनता को उन पर पूरा भरोसा है।

आज फरीदाबाद की जनता भाजपा प्रत्याषी की तानाशाही एवं उनके अत्याचार से त्राहि-त्राहि कर रही है और उनके जुल्मो-सितम से छुटकारा चाहती है। इस मौके पर चै.महेन्द्र प्रताप सिंह ने रघुबीर सिंह तेवतिया एवं पृथला विधानसभा क्षेत्र से आए लोगों को भरोसा दिलाया कि अगर वह सत्ता में आते हैं तो भ्रष्टाचार और तानाशाही पर पूरी तरह लगाम लगाएंगे।

प्रोपर्टी आईडी, फैमिली आईडी के नाम पर लोगों को लुटने नहीं देंगे। उन्होंने कहा आने वाला समय कांग्रेस का है। देश में इंडिया गठबंधन और प्रदेष में कांग्रेस के प्रत्याषी बड़ी संख्या में जीत दर्ज कर संसद में पहुंचेंगे। इस मौके पर उनके वरिष्ठ युवा कांग्रेसी नेता त£ण तेवतिया उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …