Breaking News

बीगोद नुक्कड़ सभा में अग्रवाल ने मोदी योजनाओं बताये भाजपा को सर्वाधिक मतो जीत दिलाने का आवाहन किया

 

बीगोद–शनिवार को बसस्टैंड नुक्कड़ विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस बार भाजपा 400 से अधिक सीटे जीत कर नया इतिहास रचेगी ।

साथ केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं उपब्धियों को विस्तार से बताया अग्रवाल ने कहा कि मैं 55 वर्ष से भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न पदों पर संगठन के रूप में कार्यरत्त हू। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साधारण कार्यकर्ता पर विश्वास जताकर सांसद प्रत्याशी बनाया। मैं विश्वास दिलाता हूं कि मे एक कार्यकर्ता हू मोदी से मुझे प्रत्याशी बनाकर मुझ पर विश्वास किया है मैं उनकी जन भावनाओं पर खरा उतारते हुए हर समय मेरे क्षैत्र की जनता का तन मन से सहयोग करूंगा। कार्यकर्ता कभी भी मेरे पास आयेंगे उनका तन मन सहयोग एक पाटी के कार्यकर्ता रुप मे करूंगा।

अग्रवाल ने पीएम मोदी की योजनाओं से लोगों को जागरूक किया। भीलवाड़ा क्षैत्र के सर्वांगीण विकास में हर समय में तत्पर रहूंगा। पीएम मोदी देश में विश्वनीय चिकित्सा, तकनीकी शिक्षा, आधुनिक इंट्रास्ट्रक्चर, रेलवे, हवाई यातायात का आधुनिकरण के लिए प्रयासरत है। जनसंपर्क के दौरान विधायक गोपाल खंडेलवाल, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली, हरीश कुमार भट्ट, संजय धाकड़, रणजीत सिंह शक्तावत, गणेश पारीक, मनोज गोदा, रामपाल शर्मा, बिंदिया शर्मा, अनीता सुराणा, ब्रजराज उपाध्याय, हरी लाल जाट, हेमंत पहाड़िया, श्यामलाल सेन ,श्यामलाल खटीक, हर्षवर्धन खटीक आदि कई कार्यकर्ता मौजूद थे

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

एडवोकेट ढाका युथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव बने

  मनीष दवे IBN NEWS भीनमाल :- युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी …