Breaking News

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अग्रवाल ने किया मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क, ग्रामीणों ने जेसीबी से फूल बरसाकर किया स्वाग

 

 

बीगोद – भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल ने सोमवार को मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र गेंदलिया, जीत्या, बड़लियास, बरूंदनी, सिंगोली, मोटरों का खेड़ा, सराणा, बल्दरखा, मांडलगढ़, लाडपुरा, आरोली, सलावटिया, चांद जी की खेड़ी, तिलस्वां, उमा जी का खेड़ा व बिजौलियां सहित करीब दो दर्जन ग्राम पंचायतों में जाकर जनसम्पर्क कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

उन्होंने आमजन को विश्वास दिलाया कि देश में नरेन्द्र मोदी की लहर तेजी से जनमानस पर गहरी छाप छोड रही है। इसलिए नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिये भाजपा के पक्ष में अधिक मतदान कर देश में भाजपा सरकार बनारे में अपने मत व समर्थन से नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करें।

जनसम्पर्क के दौरान विधायक गोपाल खंडेलवाल ने लोगों को भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया। इस दौरान ग्रामीणों ने भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अग्रवाल का जगह-जगह जेसीबी से पुष्प वर्षा करके जोरदार स्वागत भी किया साथ ही लोगों ने अग्रवाल को गुड़ व केलों के साथ ही फलों से तोलकर लाखों वोटों से जिताने का भरोसा दिया।

मांडलगढ़ शहर में विधायक गोपाल खंडेलवाल के अथक प्रयासों से मांडलगढ़ नगर पालिका में कांग्रेस पार्षद लादूलाल खटीक, अनिता सुराणा, बिंदिया शर्मा व प्रेमसिंह पीपाड़ा को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई।
जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष, कार्यकारिणी सदस्य, सीआर, डीआर, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

फोटो – मांडलगढ़ में भाजपा पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाते विधायक गोपाल खंडेलवाल।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बीगोद नुक्कड़ सभा में अग्रवाल ने मोदी योजनाओं बताये भाजपा को सर्वाधिक मतो जीत दिलाने का आवाहन किया

  बीगोद–शनिवार को बसस्टैंड नुक्कड़ विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस बार …