Breaking News

श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार करने में जुटे है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी:कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि 2024 का लोकसभा चुनाव न मोदी जी के लिए है न कृष्णपाल के लिए है बल्कि यह चुनाव देश के भविष्य के लिए है।

2014 से पहले का भारत क्या था और आज दस साल बाद भारत कहां खड़ा है। देश को मोदी के रूप में ईमानदार व मजबूत प्रधानमंत्री मिला है,जिसका डंका पूरे विश्व में बज रहा है। ये भारत मोदी ने बनाया है,जो न किसी के सामने झुकेगा और न ही दबेगा बल्कि पूरी ताकत से समाज को बांटने वाली बुराईयों का सामना करेगा। गुर्जर अपने चुनावी अभियान के तहत तिगांव क्षेत्र के गांव भतौला में भाजपा नेता नेत्रपाल चंदीला द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थित जनों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से क्षेत्रीय विधायक राजेश नागर भी मौजूद थे।

इस दौरान समारोह में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर एवं विधायक राजेश नागर का फूल मालाओं व सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर स्वागत कर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि सैकड़ों सालों पहले एक नरेंद्र हुए थे,स्वामी विवेकानन्द, जिन्होंने श्रेष्ठ भारत का सपना देखा था,सैकड़ों सालों बाद देश को एक और नरेंद्र मिला,नरेंद्र मोदी जो श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार करने के लिए दिन-रात एक किए हुए है।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश की एकता व अखंडता की रक्षा का चुनाव है इसलिए इस चुनाव में आने वाली पीढ़ी के सुरक्षित भविष्य को लेकर मतदान करें और नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का काम करे। इस मौके पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि वर्ष 2019 के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को तिगांव क्षेत्र से सबसे ज्यादा वोट हासिल हुए थे और वह इस बार भी उन्हें विश्वास दिलाते है कि 2024 के चुनाव में भी पूरे तिगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता उन्हें सबसे ज्यादा वोटों से जिताकर देश की संसद में भेजने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि आज पूरा देश मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले चुका है, जनता को इंतजार है तो बस मतदान की तिथि का,मतदान के दिन जनता कमल का बटन दबाकर एनडीए के 400 पार के नारे को सार्थक करने का काम करेगी। कार्यक्रम के आयोजक भाजपा नेता नेत्रपाल चंदीला ने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को विश्वास दिलाया कि आज पूरा देश मोदी जी की नीतियों में आस्था जता रहा है और फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में पिछले दस सालों में हुए रिकार्ड तोड़ विकास कार्याे की बदौलत जनता उन्हें रिकार्ड मतों से विजयी बनाकर मोदी के हाथों को मजबूत करने का काम करेगी। इस अवसर पर करतार सिंह चंदीला,सुभाष चंदीला,युवा भाजपा नेता अरविंद चंदीला,सुरेंद्र मास्टर,जगत चंदीला,अजय वीर सरपंच,अजब चंदीला,किरणपाल चंदीला,गोपाल चंदीला,शेखर तंवर,प्रवीन चंदीला सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …