Breaking News

भाजपा के स्थापना दिवस पर फरीदाबाद युवा मोर्चा ने निकाली बाईक रैली

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने फरीदाबाद में बाईक रैली का आयोजन किया। बड़खल विधानसभा क्षेत्र फरीदाबाद शहरी,बल्लभगढ़,एनआईटी, तिगांव और पृथला में आयोजित बाईक रैली में हजारों युवाओं ने उत्साह पूर्वक हिस्सा लिया। बडख़ल क्षेत्र में सीनियर एडवोकेट अश्वनि त्रिखा,फरीदाबाद शहरी में लोकसभा संयोजक अजय गौड़ एवं बल्लभगढ़ में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर बाईक रैली को रवाना किया।

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शोभित अरोड़ा के निर्देश पर फरीदाबाद जिले के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों में युवाओं ने रैली निकालकर भाजपा के स्थापना दिवस को उत्साह पूर्वक मनाया। इस अवसर पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष शोभित अरोड़ा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जब से सत्ता में आई है,तभी से युवाओं को अधिक से अधिक अवसर दिए गए हैं। स्वयं रोजगार से लेकर नौकरियों में मोदी व हरियाणा सरकार ने अधिक से अधिक अवसर प्रदान किए हैं।

रैली में शामिल युवाओं से आग्रह करते हुए शोभित अरोड़ा ने कहा कि इस अवसर पर सभी युवा मोर्चा परिवार के सदस्य लोगों को भाजपा की नीति व नीयत से अवगत करवाएं। पार्टी के प्रचार प्रसार में अपनी भूमिका का निर्वहन करें,ताकि देश में तीसरी बार पीएम नरेंद्र मोदी 400 पार के बहुमत से सरकार बना सके।

बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में रैली के संयोजन की जिम्मेदारी युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष पूरब भड़ाना एवं जिला सचिव पुलकित कपूर ने संयोजक व सह संयोजक के तौर पर संभाली। वहीं फरीदाबाद शहरी विधानसभा क्षेत्र में संयोजक कृष्ण आर्य एवं सहसंयोजक अनिल मलिक के नेतृत्व में युवाओं ने रैली में हिस्सा लिया।

बल्लभगढ़ में नवीन शर्मा के संयोजन व अजय चौधरी के सहसंयोजन में युवाओं ने रैली निकाली। इस अवसर पर युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री जितेंद्र भड़ाना विशेष रूप से उपस्थित रहे। उन्होंने युवाओं को रैली के माध्यम से भाजपा की नीतियों को आम आदमी तक पहुंचाने के लिए प्रेरित किया। पृथला विधानसभा क्षेत्र में पूर्व सरपंच सचिन मडोतिया के संयोजन व अजयदेव आचार्य के सहसंयोजन में रैली का आयोजन किया।

वहीं तिगांव क्षेत्र में संयोजक करण गोयल व सह संयोजक गौतम खन्ना, एनआईटी में संयोजक आदेश यादव एवं सहसंयोजक दीपक यादव के नेतृत्व में युवाओं ने इस रैली में बढ़ चढ़कर उत्साह पूर्वक हिस्सा लिया। सभी विधानसभा क्षेत्र में 200 से 250 बाइकों पर शानदार तरीके से रैली का आयोजन किया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …