Breaking News

सावरिया जी के एक भक्त मन्नत पूरी होने बनाया चांदी का घर व 8 इंच व 150 ग्राम वजन लम्बा अफीम बनाया पौधा

 

चांदी के घर मे डबल बेड, ड्रेसिंग ,डाइनिंग, टेबल ,कुर्सी पंखा ,कांच के दो गेट, दोनों तरफ खिड़कियां चार

बीगोद –चित्तौड़गढ़ स्थित मेवाड़ का सांवलियाजी मंदिर कृष्ण भक्तों की आस्था का बड़ा केन्द्र है चमत्कारिक मूति के दर्शन व मन्नत से मनोकामना पूरी होने पर भक्त चढ़ावे के रूप में नगदी से लेकर सोने-चांदी से बने सामान सांवलिया सेठ को भेंट करते हैं।

इस बार सांवरिया सेठ के लिए किसी भक्त की मनोकामना पूर्ण होने पर बीगोद निवासी अर्जुन पिता नंदलाल सोनी कारीगर द्वारा बनाया चांदी का घर जिसमें डबल बेड. ड्रेसिंग. डाइनिंग टेबल कुर्सी. पंखा. काँच के गेट. दोनों तरफ खिड़कियां. चार एलईडी लाइटऔर सांवरिया जी की फ्रेम बनाई जिनका कुल वजन 300 ग्राम कि 5×6×6 size का जिसमे 2×2 इंच का बेड,1 इंच ड्रेसिंग 2×3 इंच की डायनिंग,और कुर्सियां सोना द्वारा बनाये सोने-चांदी के आभूषण प्रभु को भेंट किये इनमें चांदी से निर्मित हवाईजहाज , लड्डू गोपाल, गाय, तुलसी पौधा, पादुका, बांसुरी, झूला, सोने की चरण पादुका और ग्लास, एक किलो सोने के बिस्किट के अलावा, चांदी की बनी जेसीबी, केमरा, घड़ा, जीप, ताश के चार इक्के, लहसुन, अफीम का पौधा, सरसों का पौधा, बाइक, बर्तन आदि शामिल थे।

सोनी अपनी कारीगर माहिर होने से आप जो भी बना चाहो वैसी बना देता।

(फोटो कैप्शन -एक भक्त ने मनोकामना पूरी होने सांवरिया सेठ का चांदी का घर व अफीम पौधा बनाया) फोटो प्रमोद कुमार गर्ग

एलईडी बल्ब व सांवरिया जी की फ्रेम बनायी

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अग्रवाल ने किया मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क, ग्रामीणों ने जेसीबी से फूल बरसाकर किया स्वाग

    बीगोद – भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल …