Breaking News

कार्यकर्ताओं के दम पर भाजपा जीतेगी हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीट:चेतन शर्मा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा में भाजपा का संगठन बहुत मजबूत है और कार्यकर्ताओं के दम पर हरियाणा की सभी 10 की 10 लोकसभा सीट और करनाल की विधानसभा सीट भाजपा जीतने जा रही है। भाजपा कार्यकर्त्ता एक-एक वोट कमल पर डलवाकर हरियाणा में सभी सीटों पर कमल खिलाएंगे और मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनायेंगे।

लोकसभा फरीदाबाद की चुनावों की तैयारियों के निमित फरीदाबाद जिला कार्यालय’अटल कमल’ पर जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा के नेतृत्व में फरीदाबाद जिला संगठन की महत्वपूर्ण बैठक में पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर एवं खेल प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश संयोजक चेतन शर्मा ने बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रबंधन और बूथ प्रबंधन के कार्य की समीक्षा की और संगठनात्मक विषयों पर महत्वपूर्ण चर्चा की।

बैठक में जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा और जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा एवं मनोज वशिष्ठ,जिला उपधाध्यक्ष सुखबीर मलेरना, लक्ष्मण तंवर,कपिल अरोड़ा,ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष भगवान सिंह,महिला मोर्चा जिला महामंत्री अलका भाटिया,सीमा भारद्वाज,सीमा शर्मा,भाजपा जिला सचिव मुकेश अग्रवाल,दर्शन लाल कुकरेजा आदि उपस्थित रहे। चेतन शर्मा ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार देश के लोगों को मजबूत करने का कार्य कर रही है। पिछले 10 सालों में मोदी जी ने देश को आर्थिक तौर पर मजबूत किया है और विकास के नए आयाम सेट किये हैं।

विकास की इस गति को बनाये रखने के लिए मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। एक एक कार्यकर्त्ता को बूथ को मजबूत करने और बूथ को जीतने के कार्य में लग जाना है। फरीदाबाद लोकसभा के सभी 2160 बूथों पर पहले से 370 वोट ज्यादा प्राप्त करके कमल खिलाने का कार्य करना है।

जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए संगठनात्मक विषयों पर विस्तृत चर्चा की और कह कि लोकसंपर्क के माध्यम से कार्यकर्ता बूथ पर घर घर जाकर वोट के सत्यापन का कार्य करें और 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मत पेटी के अंदर एक-एक वोट कमल पर डलवाने का कार्य करें। राजकुमार वोहरा ने अन्य संगठनात्मक विषयों पर भी कार्यकर्ताओं का मार्ग दर्शन किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …