Breaking News

पलवल क्षेत्र को विकास के मामले में रखा अव्वल:कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि अपने सांसद कार्यकाल के दौरान उन्होंने फरीदाबाद जिले के साथ-साथ पलवल क्षेत्र को विकास के मामले में सदैव अव्वल रखा,यहां ग्रामीण क्षेत्रों में शहरों की तर्ज पर जहां लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई वहीं बिजली,पानी,सड़कें जैसे मामलों में भी यहां युद्धस्तर पर विकास कार्य करवाए।

उन्होंने कहा कि कुछ विकास कार्य अधूरे रह गए है,जिन्हें आने वाले समय में पूरा करवा दिया जाएगा और इस जिले को विकास की दौड़ में सबसे आगे रखा जाएगा। गुर्जर आज अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत पलवल क्षेत्र के नंगला भीकू,लोहागढ़,कुसलीपुर, माड़िया मोहल्ला,चौपाल गोरिला मोहल्ला,कृष्णा कालोनी,दया बस्ती भवन कुंड आदि में जनसंपर्क करने के उपरांत चुनावी सभाओं में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।

सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि पलवल जिले के विकास को गति देने के लिए पलवल में बनाए गए फ्लाईओवर का कार्य भी भाजपा शासनकाल में पूरा हुआ, इस फ्लाईओवर के बनने से लोगों को जहां जाम से मुक्ति मिली वहीं घण्टों का सफर मिनटों में पूरा होने से लोगों को राहत मिली और आसपास के एरिया की कनेक्विटी भी बेहतर हो गई है। गुर्जर ने कहा कि जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे लोगों का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों में आज हर वर्ग आस्था जता रहा है, जो कार्य दस सालों में हुए है,उन कार्याे पर लोग अपनी सहमति की मोहर लगा रहे है।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने देश को नया भारत बनाया है,वो भारत जो न किसी से दबेगा और न किसी के आगे झुकेगा बल्कि दोस्त के लिए दोस्त रहेगा और दुश्मन को पूरी तरह से नेस्तानाबूद कर देगा। गुर्जर ने कहा कि आज पूरा विश्व भारत में हो रहे चुनावों में नजर गढ़ाए हुए है क्योंकि यह चुनाव देश को नई दिशा और दशा देंगे क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2047 में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की नींव रखी है और अब इस नींव पर इमारत खड़ी करने का काम शुरू किया जाएगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह विपक्ष के झूठे प्रलोभनों में न आए और विकास के सूचक नरेंद्र मोदी जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस देश को विकसित बनाने में अपना योगदान देते हुए आने वाली 25 मई को कमल के सामने वाला बटन दबाकर देश में फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करे ताकि विकास का जो दौर 2014 में शुरू हुआ था,उसे आगे भी जारी रखा जा सके।

इस दौरान जगह-जगह आयोजित चुनावी सभाओं में लोगों ने ढोल नगाड़ों व फूल मालाओं के साथ भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन देते हुए उन्हें लगातार तीसरी बाद संसद भेजने का भरोसा दिलाया। इसके उपरांत भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पलवल में अपने चुनावी कार्यालय का भी शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक दीपक मंगला,केहर सिंह सरपंच,चरण सिंह तेवतिया,पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल,डा.बलदेव अलावलपुर,सोहन पाल छोकर,बृजेंद्र नेहरा,दया तंवर,योगेश तेवतिया,पवन चौधरी,सतीश कुमार,हरि किशन,देव तेवतिया सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …