Breaking News

कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप फरीदाबाद से हासिल करेंगे बड़ी जीत:नीरज गुप्ता

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता ने कहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप फरीदाबाद लोकसभा सीट से लाखों मतों से विजय हासिल करके नया कीर्तिमान रचेंगे।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में अब तक के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा। जब कांग्रेस प्रत्याशी यहां से बड़ी जीत हासिल करेंगे। यहां जारी प्रेस बयान में नीरज गुप्ता ने कहा कि आज फरीदाबाद में कांग्रेस की लहर चल रही है,शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण,हर कोई कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में लामबंद हो चुका है और लोगों को इंतजार है तो बस 25 मई का,जब मतदान की तिथि आएगी,उस दिन लोग वोट की चोट से भाजपा सरकार को करार जवाब देने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि आज समूची कांग्रेस पार्टी एकजुट है और फरीदाबाद से इस कोने से लेकर पलवल के उस कोने तक प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता खुद को महेंद्र प्रताप मानकर चुनावी समर में कूद चुका है और लोगों को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए जागरुक कर रहा है। गुप्ता ने कहा कि भाजपा के दस सालों का शासन किसी बुरे सपने से कम नहीं है,इस दौरान जहां भ्रष्टाचार और महंगाई बढ़ी वहीं लोगों के रोजगार और काम-धंधे पूरी तरह से ठप्प होकर रह गए।

आज हालात यह हो गए है कि गरीब,मजदूर,दलित,पिछड़ा वर्ग पानी पी-पीकर भाजपा को कोस रहा है। उन्होंने लोगों से कहा कि अब भाजपा की दिन लद चुके है और फिर से कांग्रेस का खुशहाली का दौर आने वाला है इसलिए इस उत्साह को कम न होने दे और 25 मई को कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के पक्ष में भारी मतदान करके फरीदाबाद के विकास में अपना योगदान दें।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 2 का 10वीं का पहला परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:बल्लभगढ़ सेक्टर-2 स्थित विद्यासागर इंटरनैशनल स्कूल का पहला 10 …