Breaking News

प्राइवेट स्कूल शिक्षा समिति के तत्वावधान में विद्यालयों के संचालकों ने कार्यक्रम किया

 

बरेली। डीडीपुरम स्थित अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के सभागार में आज प्राइवेट स्कूल शिक्षा समिति उत्तर प्रदेश तत्वावधान में जिले भर के मान्यता प्राप्त विद्यालयों के संचालकों के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद संतोष गंगवार ने दीप प्रज्वलित कर किया।

कार्यक्रम में बोलते हुए सांसद संतोष गंगवार ने कहा कि मुझे विश्वास है कि आपके संगठन में जो कर्मठ एवं अनुभवी पदाधिकारी हैं उनके मार्गदर्शन मे शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व सुधार करते हुए आधुनिक शिक्षा प्रगति के पथ पर ले जाने में सफल होगी। समिति के प्रदेश महासचिव नरेन्द्र पाल सिंह कहा कि स्कूलों के प्रति सहयोग की भावना को देखते हुए समिति को संगठन किया जिससे शैक्षिक कार्यों एंव समाज का उत्थान किया जा सके।

कार्यक्रम में समिति से जुड़े विद्यालय संचालकों ने अपने-अपने संचालन में प्राइवेट स्कूलों की समस्याओं एवं दिक्कतों को एकजुट होकर सरकार और शासन के सामने रखने पर जोर दिया। समिति के प्रदेश अध्यक्ष ओमकार यदुवंशी ने कहा कि संगठन में शक्ति होती है हम सबको मिलकर समस्याओं का सामना करना है संगठन के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहाँ कि संगठित करने बाला शिक्षित वर्ग संगठन की भावना से कोसों दूर है।

अतः हम सभी को हम सबको एक जुटता बनायें रखनी है जो अतिआवश्यक भी है। कार्यक्रम में समिति के अंशुमन गंगवार,उपाध्यक्ष छत्रपाल गंगवार, हृदय नरायण, अरविन्द कुमार गौड,बेचन सिंह, रमेश चन्द्र, सूरज पाल,आशा गंगवार आदि समेत तमाम संगठन से जुडे पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता शामिल रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – अपर पुलिस अधीक्षक देवरिया दक्षिणी द्वारा  विद्यालयों एवं पोलिंग बूथों का स्थलीय/भौतिक निरीक्षण किया गया।आज दिनांक 26.04.2024 को

Ibn news Team DEORIA प्रेस विज्ञप्ति दिनांक 26.04.2024 जनपद देवरिया। अपर पुलिस अधीक्षक देवरिया दक्षिणी …