Breaking News

शादी समारोह से वापस घर जा रहे अनियंत्रित कार विद्युत पोल से टकराकर पलटी, एक कि मौत, चार घायल

 

मीरजापुर। बारात से होकर घर को वापस लौटते समय रास्ते में कार अनियंत्रित होकर विद्युत पोल में टकराकर पलट गया, जिसमें कार में सवार कुल पांच में से चार घायल और एक की मौत हो गई।
दिन शुक्रवार को बीती रात इमलिया चट्टी बारात से होकर घर को वापस लौटते समय रास्ते में अहरौरा थाना क्षेत्र के ग्राम सरसवा पेट्रोल पंप के पास एक कार अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकराकर पलट गया। सूचना पर पहूंचे थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह मय फोर्स के साथ पहूंचकर घायलों को क्षतिग्रस्त कार में से निकलवाकर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अहरौरा भिजवाया इलाज के लिए। जहां पर चिकित्सको ने आयूष राज पुत्र अरविंद सिंह (22) वर्ष को मृत्यु घोषित कर दिया।

और घायल अशोक सिंह पुत्र जोखन, बब्बे पुत्र डिप्पन, राहुल पुत्र ओमप्रकाश व राजेश्वर सिंह पुत्र चेतनारायण निवासी ग्राम बैरमपुर थाना अहरौरा जनपद मीरजापुर प्राथमिक उपचार किया गया।
पुलिस द्वारा आयुष राज की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चुनार भेजकर आगे की कार्यवाही में जुट गई और क्षतिग्रस्त कार को थाने ले जाया गया वही घटना स्थल पर मौजूद जिला पंचायत सदस्य समाजसेवी पंकज उपाध्याय ने बताया कि मृतक आयुष राज ग्राम सभा बैरमपुर में पंचायत मित्र के पद पर कार्यरत था।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – फैजाबाद सीट पर एससी मतदाताओं की भूमिका निर्णायक

चुनावी दंगल   मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS उड़न खटोलो को देखते देखते मतदाता भी गए …