Breaking News

मवई अयोध्या – इंडिया गठबंधन के सपा उम्मीदवार को फैजाबाद से जीता कर जनता रचेगी इतिहास – रुश्दी मियां

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

अयोध्या 28 अप्रैल – देश में जहां एक तरफ चुनाव का महापर्व चल रहा है, वहीं राजनीतिक दलों के नेताओं की जुबानी जंग तेज हो चली है हर कोई अपने अपने प्रत्याशी की जीत का गुणा भाग लगा रहा है।

आपको बता दें कि फैजाबाद हॉट सीट में गिनी जाती है और इस हाट सीट से भाजपा के मौजूदा सांसद लल्लू सिंह लगातार दो बार से सांसद रहे,वही सपा ने इस सीट पर बड़ा दांव चला है,अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता व मिल्कीपुर से 9 बार से विधायक पूर्व मंत्री/ विधायक अवधेश प्रसाद को खड़ा कर लड़ाई को धार दे दी है।

इस बार सपा मुखिया के निर्देश पर अवधेश प्रसाद फैजाबाद लोक सभा का चुनाव लड़ रहे हैं,सपा भाजपा के लिए बड़ी अहम सीट है।इसी लिए दोनों दलों के नेताओं द्वारा ज़ुबानी हमले तेज कर दिए हैं। एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे सपा के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री/ विधायक सैय्यद अब्बास अली जैदी उर्फ रुश्दी मियां ने एक खास बातचीत में यह दावा किया कि इस बार लोक सभा चुनाव में फैजाबाद सीट पर सपा का परचम लहराएगा।

उन्होंने कहा कि इस बार देश से एनडीए सरकार की विदाई तय है।क्यों कि इन दस सालों में देश की जनता ने मंहगाई,बेरोजगारी, भ्रष्टाचार का जो दर्द झेला है,वह जनता जानती है,इसी लिए फैजाबाद की जनता ने अब मूड बना लिया है इस बार जीत सपा की होगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अघोर सम्राट बाबा शिवाराम की समाधि पर कारो मठ में आयोजित हुआ कार्यक्रम सर्वेश्वरी समूह ने वितरित किया पूजन सामग्री

  टीम आईबीएन न्यूज वाराणसी: सर्वेश्वरी समूह वाराणसी पड़ाव के तत्वाधान में चल रहे मन्दिरों …