Breaking News

मुजफ्फरपुर: बालिका गृहकांड- ब्रजेश की डायरी से मिले 100 से ज्यादा नंबरों को खंगाल रही CBI

बालिका गृहकांड: ब्रजेश की डायरी से मिले 100 से ज्यादा नंबरों को खंगाल रही CBI
बालिका गृहकांड के किंगपिन ब्रजेश ठाकुर की डायरी से मिले मोबाइल नंबरों की जांच सीबीआई ने तेज कर दी है। गोपनीय तरीके से मोबाइल धारकों का सत्यापन भी कर रही है। साथ ही कुछ से मिठनपुरा स्थित कैंप कार्यालय में गहनता से पूछताछ भी कर रही है। इनलोगों का बयान भी दर्ज कर रही है। संभावना जताई जा रही है कि इनके बयान कोर्ट में प्रस्तुत किए जाएंगे। हालांकि, इस प्रकार की जांच की सीबीआई अधिकारियों ने पुष्टि नहीं की है।
पूर्व में सीबीआई को बालिका गृह की जांच के दौरान ब्रजेश ठाकुर की एक डायरी मिली थी। इसमें 100 से अधिक लोगों के नंबर दर्ज थे।
साथ ही कई प्रकार के हिसाब-किताब और अन्य बातें भी लिखी हुई थीं। सीबीआई ने डायरी से मिले नबंरों को खंगालना शुरू कर दिया है। इसमें एक दर्जन नंबर सीबीआई टीम को संदिग्ध मिले हैं। बताया जाता कि इन नंबरों पर ब्रजेश ठाकुर लगातार बातचीत करता था। मालूम हो कि वर्तमान में ब्रजेश ठाकुर पंजाब के पटियाला जेल में बंद है जबकि अन्य आरोपित पटना के बेऊर जेल में बंद हैं। ब्रजेश के सफाईकर्मी कृष्णा और मामा रामानुज से सीबीआई की टीम रिमांड पर पूछताछ कर रही है।
जेल में भी मिला पुर्जा बीते अगस्त में पुलिस ने मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में छापेमारी की थी। इस दौरान जेल के मेडिकल वार्ड में शिफ्ट ब्रजेश ठाकुर के पास से एक किताब में पर्चा मिला था। उसपर 50 मोबाइल नंबर दर्ज थे। इसकी भी जांच सीबीआई कर रही है।

रिपोर्ट राजीव रंजन शर्मा  ibn24x7news बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज अयोध्या राम मंदिर: तीसरी मंजिल से रामलला के ललाट पर उतरेंगी सूर्य किरणें

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। रामनवमी के दिन दोपहर 12 बजे सूर्य की किरणें …