Breaking News

मोदी सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए किया काम:कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के पास ना नीति,ना नियत और ना नेता है।

2014 से पहले कांग्रेस के राज में लाखों करोड़ का घोटाले हो रहे थे और कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचार में लिप्त थे जिससे देश की जनता गरीब होती जा रही थी। 2014 के बाद जबसे नरेन्द्र मोदी जी के हाथ में सत्ता आई है उन्होंने अर्थव्यवस्था को चोटी पर पहुंचाने के कार्य किया,जिससे जनता मजबूत हुई और देश के 25 करोड़ लोग गरीबी की रेखा से बाहर आये।

गुर्जर तिगांव विधानसभा के गांव अमीरपुर में आयोजित भव्य स्वागत समारोह में उपस्थित भारी भीड़ को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान समारोह में उमड़ी भीड़ ने दोनों हाथ उठाकर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का अभिवादन किया और उन्हेें भारी मतों से जिताकर तीसरी बार संसद में भेजने का भरोसा दिलाया।

समारोह में अमीरपुर और आस पास के गांवों की सरदारी और बुजुर्गों ने कृष्णपाल गुर्जर को सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर उन्हें विजय का आर्शीवाद दिया। कार्यक्रम के संयोजक जिला पार्षद संदीप भाटी गुर्जर के नेतृत्व में गांव के युवाओं ने ढोल नगाड़ों की थाप पर उन्हें कंधों पर बिठाकर समारोह स्थल तक लाया गया। जहां ग्रामीणों ने अबकि बार एनडीए 400 पार,फिर एक बार कृष्णपाल गुर्जर के गगनचुंबी नारे लगाए।

उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा ने 2014 चुनाव के लिए मोदी को देश के प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया तो कांग्रेस ने कहा कि चाय बेचने वाला एक गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता और 2014 में जनता ने उसी गरीब के बेटे को वोट देकर सत्ता सौंपी। मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश का अभूतपूर्व विकास हुआ, जिससे देश की प्रफुल्लित हैं और जनता ने तय कर लिया है कि मोदी जी को तीसरी बार सत्ता सौंपनी है।

गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद की कनेक्टिविटी के लिए हमने नए-नए हाईवे और एक्सप्रेसवे बनाने का काम किया। दिल्ली फरीदाबाद वडोदरा मुंबई एक्सप्रेस वे का निर्माण करवाया 1600 करोड़ की लागत से जेवर एक्सप्रेसवे बनाया जायेगा। जिससे 30 मिनट में जेवर पहुंच जायेंगे। फरीदाबाद,नोएडा,गाजियाबाद हाईवे बनने के बाद नोएडा 5 मिनट और गाजियाबाद 25 मिनट में पहुंच सकेंगे। 20 मिनट में सराय काले खां और 1 घंटे में मेरठ पहुंच जाओगे।

फरीदाबाद में दर्जनों फॉर लेन के पुल,सड़कें, रेलवे स्टेशन को एअरपोर्ट की तर्ज पर विकसित करना, सामुदायिक भवन बनवाना,पार्कों का सौंदर्यकरण,हाई मास्क और एलईडी स्ट्रीट लाइट, रेनीवेल से स्वच्छ जल,नई और बड़ी लाइन डलवाना आदि इतने विकास कार्य करवाए हैं,जिससे 10 वर्षों में फरीदाबाद का चंहुमुखी विकास हुआ है। कृष्णपाल गुर्जर ने वोट की अपील करते हुए कहा कि देश की मजबूत सरकार के लिए और मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आगामी 25 मई को एक-एक वोट का बटन कमल पर दबाना है और फरीदाबाद में कमल खिलाकर तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।

इस दौरान ग्रामीणों ने गुर्जर को विश्वास दिलाया कि वह स्वयं कृष्णपाल गुर्जर बनकर लोगों को जागरुक करेंगे और उन्हें पिछले बार से भी ज्यादा वोटों से तिगांव क्षेत्र से जिताकर भेजेंगे। इस अवसर पर जिला पार्षद संदीप गुर्जर,बलराज,छत्रपाल,देवेन्द्र पाल सरपंच,सिब्बी पार्षद,बीर सिंह,बेद पाल सरपंच,दिनेश,जगबीर,प्रकाश भाटी,सुभाष सर पंचम अजित सरपंच,जतन पाल सरपंच,श्योताश,ज्ञान मास्टर, कृष्ण सरपंच,रतन सरपंच,बेग राज सरपंच,नत्थी सरपंच,सुभाष जितेन्द्र सिंह,सुभाष जैलदार,शिव कुमार त्यागी,शेर सिंह,धर्मपाल सरपंच,सोनू,कल्लू,ईश्वर आदि सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …