Breaking News

शत-प्रतिशत रहा डा.अनिल मलिक सनातन धर्म महाबीर दल सीनियर सैकेंडरी स्कूल का परीक्षा परिणाम

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डा.अनिल मलिक श्री सनातन धर्म महाबीर दल सीनियर सैकेंडरी स्कूल मार्केट नंबर 1, फरीदाबाद का 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा।

कक्षा की कई छात्राओं ने मैरिट हासिल की। कक्षा की नेहा पुत्री रमेश कुमार निवासी ए सी नगर ने 500 में से 417 अंक हासिल कर प्रथम स्थान,नेहा चौहान महेश कुमार निवासी एन एच 1 ने 500 में से 385 अंक हासिल कर द्वितीय स्थान,खुशी पुत्री संजय शाह निवासी एन एच 1 ने 500 में से 354 अंक हासिल कर तृतीय स्थान,पूजा पुत्री कामेश्वर निवासी मिलार्ड कॉलोनी ने 500 में से 343 अंक हासिल कर चौथा स्थान विवेक कुमार ने 500 में से 327 अंक व नंदिनी ने 500 में से 278 अंक हासिल किए। इस मौके पर प्रधान राजेश भाटिया ने उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

उन्होंने आशा जताई कि जिन छात्राओं ने 12वीं की कक्षा उत्तीर्ण की है,वह अपने जीवन पथ पर आगे बढ़ेंगे और शिक्षा हासिल करके देश व समाज निर्माण में अपना योगदान देंगे। प्रधान राजेश भाटिया ने स्कूल के अध्यापकों को भी इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए उन्हें भी इसी प्रकार बच्चों को शिक्षित करने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर स्कूल कमेटी से वी के मलिक,जनक भाटिया,मोक्षित भाटिया,मनोज कुमार रतड़ा,सचिन भाटिया,रंजय भाटिया तथा स्कूल अध्यापकों में निशि अदलक्खा,सोनिया अरोड़ा,सुमन अरोड़ा,नीलम सचदेवा,रेखा जोहरा,नीतू भाटिया,संदीप कौर,रजनी बजाज,इन्दु देसवाल,अशोक,शोभा शर्मा,मोनिका,प्रवेश भाटिया,अनु भाटिया,मान्या रतड़ा,विकास शर्मा,सोनिया ठुकराल,नूपुर सेठी,चाहत,रेखा वाधवा,सीमा भाटिया,सुनीता गगर,रजनी,प्रेम बब्बर,गगन अरोड़ा व अन्य शामिल रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …