Breaking News

25 मई को फिर खिलाएं फरीदाबाद में कमल:भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पिछले 10 वर्षों में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद में जितना विकास करवाया है उतना कभी नहीं हुआ। यह विचार भाजपा नेता धर्मवीर भड़ाना ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के भड़ाना चौक के पास जनसंपर्क अभियान के तहत व्यक्त किया।

उन्होंने स्थानीय निवासियों से 25 मई को कमल के फूल के सामने वाली बटन दबाने की अपील की। धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर ने फरीदाबाद जिले में सडक़ों का जाल बिछाया,हाईवे पर बने फ्लाईओवरों के चलते घण्टों का सफर मिनटों में तय हो रहा है।

उन्होंने दस सालों में फरीदाबाद की कनेक्विटी को बेहतर बनाया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में फरीदाबाद जिले विकास के मामले में न केवल हरियाणा बल्कि देश का सबसे अव्वल जिला बनकर उभर रहा है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि यह विकास रुकना नहीं चाहिए और अपने वोट की ताकत से फिर से केंद्र में मोदी जी और फरीदाबाद में कृष्णपाल गुर्जर के हाथों को मजबूत करें ताकि विकास का सिलसिला जारी रहे।

एनआईटी के कांग्रेसी विधायक को घेरते हुए भड़ाना ने कहा कि कांग्रेसी विधायक रावण के परिवार की सूपनाखा जैसे हैं। उन्होंने क्षेत्र में अपनी ही पार्टी को खत्म कर दिया और दूसरा बैनर लेकर चलते हैं। सूर्पनखा भी रावण और उसके परिवार के खात्मे का कारण बनी थी। विधायक सिर्फ ड्रामेबाजी करते हैं और उन्हें कुछ नहीं आता। इस मौके पर मैहर चंद हरसाना। बघेल समाज के प्रधान पूरन बघेल,सुभाष बघेल प्रमुख रूप से मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …