Breaking News

गोरखपुर में हुआ बड़ा हादसा शटरिंग गिरने से मलबे में दबे मजदूर

 

रिपोर्ट मो० अनस

 

गोरखपुर। जिले के कोतवाली क्षेत्र के बक्शीपुर में बुधवार शाम बड़ा हादसा हो गया। इस्लामिया कॉलेज ऑफ कॉमर्स के उत्तरी गेट पर बन रहे पोर्टिको की छत ढलाई के दौरान गिर गई। छत के मलबे में दो मजदूर दब गए हैं। इनमें एक मजदूर का सिर ही दिख रहा है। दूसरा पूरी तरह मलबे में दबा है। ग्रीन कारीडोर बनाकर राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ), राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ), फायर ब्रिगेड और स्वास्थ्य विभाग की टीमों को घटनास्थल तक पहुंचाया गया। मलबे में दबे मजदूर का उपचार शुरू कर दिया गया है। क्रेन की सहायता से मलबे में दबे मजदूर को निकालने की कोशिश की जा रही है। एहतियात के तौर पर जुबिली टाकिज रोड पर आवागमन रोक दिया गया है।

राजघाट थाना क्षेत्र के बसंतपुर का 60 वर्षीय राजू और पिपराइच थाना क्षेत्र के सिधावल का 26 वर्षीय प्रदीप शटरिंग के नीचे थोक को ठीक कर रहे थे। शटरिंग के ऊपर मजदूर रामकरन मौजूद था। ढलाई का काम शुरू हुआ तो रामकरन गिट्टी छत पर फैलाने में जुट गया। नीचे राजू व प्रदीप शटरिंग के थोक को मजबूत कर रहे थे। इसी बीच अचानक शटरिंग गिर गई। इससे राजू और प्रदीप मलबे में दब गए।
एक मजदूर को बाहर निकाला गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

देवरिया – अपर पुलिस अधीक्षक देवरिया दक्षिणी द्वारा  विद्यालयों एवं पोलिंग बूथों का स्थलीय/भौतिक निरीक्षण किया गया।आज दिनांक 26.04.2024 को

Ibn news Team DEORIA प्रेस विज्ञप्ति दिनांक 26.04.2024 जनपद देवरिया। अपर पुलिस अधीक्षक देवरिया दक्षिणी …