Breaking News

स्कूली बालिकाएं पर फेंका ज्वलनशील पदार्थ 4 बालिकाएं झुलसी।

बीगोद– समीपवर्ती महुआ कस्बे से मंगलवार को महात्मा गांधी बालिका विद्यालय की खिड़की से फेंका ज्वलनशील पदार्थ से 4 स्कूली बालिकाएं ज्वलनशील पदार्थ से झुलसी।

स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लेकर आए जहा प्रार्थमिक उपचार करके चारो बालिकाओं को मांडलगढ़ हॉस्पिटल में रेफर किया।

जानकारी के अनुसार उस दौरान खिड़की से बालिकाओं पर ज्वलनशील फेंका गया और चाकू और पत्थर भी फेंके गए। विद्यालय के सामने गाडोलिया परिवारों ने अतिक्रमण कर वहा रह रहे ।ग्रामीणों ने विद्यालय के सामने गाडोलिया परिवारों को हटाने को लेकर हंगामा किया।

वही सूचना मिलते ही मांडलगढ़ उप अधीक्षक कीर्ति सिंह , सीआई मनोज जाट उपखंड अधिकारी महेश गगोरिया,सहित प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।

(महुआ विद्यालय की प्रिंसिपल विमला देवी ने बताया कि स्कूल में कक्षा 6 की छात्राएं पढ़ रही थी इस दौरान कमरे की खिड़की से कुछ शरारती पहले चाकू है पत्थर फेंके थोड़ी देर बाद ज्वलनशील पदार्थ फेंका गया जिससे चारों बालिकाएं झुलस गई उनके खुजली चलने लगी और रोने लगी घटना की सूचना से आहत अभिभावक विद्यालय पहुंचे हंगामा करने लगे विद्यालय में अफरा-तफरी का माहौल हो गया सूचना पर पुलिस व अधिकारी मौके पर पहुंचे महुआ में प्राथमिक उपचार के बाद मांडलगढ़ चिकित्सालय ले जाया गया। जहा उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई

(सी आई मांडलगढ़ मनोज कुमार जाट ने बताया कि बच्चियों की परिजनों की रिपोर्ट मुकदमा दर्ज कर लिया इन्वेस्टिशन जारी है। मौके की घटना का बयान लेकर बच्चियों का मेडिकल का करवाया। मौके पर ऐफऐसल की टीम ने जगह का मौका निरीक्षण कर साक्ष्य व तरल पदार्थ के सैंपल जुटाए । इसकी जांच जारी है)

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अग्रवाल ने किया मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क, ग्रामीणों ने जेसीबी से फूल बरसाकर किया स्वाग

    बीगोद – भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल …