Breaking News

लोकसभा चुनाव के लिए 12 उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र:जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि नामांकन के छठे दिन को इंडियन नेशनल लोक दल के प्रत्याशी सहित कुल 12 लोगों ने नामांकन दाखिल किए।

उन्होंने बताया कि पहले,दूसरे दिन कोई नामांकन नहीं और तीसरे दिन तीन प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए गए थे। इसी प्रकार आज शनिवार को छठे दिन बारह प्रत्याशियों में नामांकन पत्र दाखिल करने वालों में इंडियन नेशनल लोक दल से सुनिल तेवतिया,बहुजन समाज पार्टी से किशन ठाकुर,राष्ट्र निर्माण पार्टी से भारत भूषण कोली,सम्राट मिहिर भोज समाज पार्टी से ज्ञान चंद बैंसला,निर्दलीय सुनील कुमार,निर्दलीय राजेश गौतम,निर्दलीय गिर्राज,इंडियन नेशनल बहुजन समाज पार्टी से कवरिंग कैंडिडेट विकास ठाकुर ने आज शनिवार को नामांकन पत्र दाखिल किए।

वही इंडियन नेशनल कांग्रेस के महेन्द्र प्रताप सिंह और इंडियन नेशनल कांग्रेस से कवरिंग कैंडिडेट विजय प्रताप द्वारा आज दो-दो फॉर्म सेट जमा कराए गए है। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने कहा कि लोकसभा आम चुनाव-2024 को लेकर 10 फरीदाबाद लोकसभा के लिए गत सोमवार को अधिसूचना जारी करने के साथ ही आम चुनाव के लिए नामांकन का कार्य भी शुरू हो गया था।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …