Breaking News

कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह के पक्ष में धौज में उमड़ा जनसैलाब

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:कांग्रेस विधायक दल हरियाणा के उप-नेता एवं पूर्व केबिनेट मंत्री आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा ने देश का ताना-बाना खराब कर दिया है इसलिए लोकतंत्र और प्रजातंत्र दोनों ही खतरे में है।

देश-प्रदेश में शांति और सोहार्द बनाने के लिए इंडिया गठबंधन को सत्तासीन करना जरूरी है। क्योंकि भाजपा देश में जाति-धर्म,हिंदु-मुस्लिम और मंदिर मस्जिद की बात कर लोगों का बांटने का कार्य कर रही है। लोगों ने विकास के लिए देश में भाजपा की सरकार बनाई थी मगर सत्ता में मद ये भाजपाई रास्ते से भटक गए हैं ऐसे इनके अहंकार को वोट की चोट से जवाब देने का सही वक्त अब आ गया है,जिससे कि इन्हें आमजन की वोट की ताकत का अहसास हो सके।

आफताब अहमद शनिवार को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के गांव धौज में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सभा में आसपास के 8 गावों के हजारों की संख्या में लोगों ने एकजुट हो सभी की ओर से कांग्रेस प्रत्याशी अपने बाबू जी महेन्द्र प्रताप सिंह को पगडी बांधकर भारी मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। वहीं इस मौके पर पूर्व केबिनेट मंत्री आफताब अहमद को भी समाज की ओर से पगडी बांधकर सम्मान किया गया। सभा में जजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हाजी अख्तर हुसैन ने जजपा छोड़कर अपने समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान भी किया।

पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने उपस्थित मौजिज सरदारी से भावनात्मक तौर पर जुडते हुए कहा कि आज वह अपने ननिहाल में नाना-मामाओं से बाबू महेन्द्र प्रताप सिंह के लिए वोट मांगने आए हैं जबकि वह आजतक यहां अपने वालिद खुर्शीद अहमद के लिए भी कभी नहीं आए। क्योंकि बाबू महेन्द्र प्रताप जहां उच्च व्यक्तित्व के धनी हैं वहीं वह एक पंचायती व्यक्ति के साथ-साथ ईमानदारी के धनी हैं,आप इनके बारे में भली भांति जानते हैं क्योंकि इन्होंने 5 बार विधायक और केबिनेट मंत्री रहते हुए हमेशा आपके दुख-दर्द में सांझादारी निभाई है।

अब हमारा भी फर्ज बनता है कि हमसब एकजुट होकर इन्हें संसद में भेजें।
कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व केबिनेट मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि पिछले दस साल में सिर्फ भ्रष्टाचार,बेरोजगारी,मंहगाई के अलावा कुछ नहीं दिया। दी तो केवल नफरत और भाई को भाई से लडाकर फूट ड़ालो और राज करो की नीति। उन्होंने कहा कि देश को आजाद कराने से लेकर भारत को प्रगति के पथ पर ले जाने का कार्य कांग्रेस ने ही किया है। सूंई से लेकर हवाई जहाज तक कांग्रेस राज में ही बने हैं तथा देश में कम्पयूटर क्रांति भी कांग्रेस की ही दैन है।

उन्होंने कहा कि आज मैं आपके पास सहयोग के लिए आया हूं और आपने हमेशा मेरा साथ दिया है। अगर इस बार भी आपका साथ रहा तो सांसद बनने के बाद इस एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में विकास की कमी नहीं रहने देंगे वहीं युवाओं को रोजगार देंगे। अच्छी कानून व्यवस्था देंगे साथ-साथ बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा के इंतजाम भी किए जाएंगे। इस मौके एनआईटी क्षेत्र के विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि क्षेत्र के विकास की लडाई उन्होंने सड़क से लेकर दिल्ली और चंडीगढ़ तक लडी है तथा उन्होंने अपने जीवन में हर त्याग करने का कार्य किया है जिससे कि क्षेत्र का विकास हो सके।

उन्होंने विश्वास दिलाया कि एनआईटी की बहाुदर जनता है और लोकसभा चुनाव में बाबू महेन्द्र प्रताप को बडी लीड देकर जिताने का कार्य करेंगे। इस मौके पर विजयपाल सरपंच कोट,ईसाक सरपंच धौज,मन्सूर अहमद नम्बरदार,नावेद,डॉ.सम्सूददीन,दादा सत्तार,साजिद अहमद,हमीद मैनेजर,छोटू खोरी,सूरजमल सरपंच सिरोही,पटवारी मुखत्यार,हाजी सलेम,दादा उमर, कर्मबीर मांगर,अम्मू ठेकेदार,नासिर सरपंच बिजोपुर,मूलचंद,सददाम,मुस्ता,रति ठेकेदार आदि हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …