Breaking News

ब्लूस्टोन ज्वेलरी शोरूम का हुआ उदघाटन

 

रिपोर्ट ब्यूरो

 

गोरखपुर। 2011 में स्थापित, ब्लूस्टोन उच्च गुणवत्ता वाले फाइन ज्वैलरी के लिए भारत का प्रमुख स्टोर है, जिसमें शानदार डिजाइन हैं। इनका लक्ष्य बेहतरीन डिज़ाइन, गुणवत्ता और ग्राहक अनुभव पर विशेष ध्यान देने के साथ भारत में बढ़िया आभूषण और जीवनशैली और सौंदर्य में क्रांति लाना है। बहुत कम समय में, ब्लूस्टोन ने भारत और विदेशों में उपभोक्ताओं का एक बड़ा परिवार बनाया है। आपके लिए चुनने के लिए इनके पास 8000 से अधिक अद्वितीय डिज़ाइन हैं। इन सभी डिज़ाइनों को अत्यधिक सावधानी के साथ पूर्णता के लिए तैयार किया गया है, जिससे आपको उत्पाद की सोने की शुद्धता और रंग या हीरे की स्पष्टता को आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप कस्टमाइज्ड करने की सुविधा मिलती है। इनके स्टोर ब्लूस्टोन की चमक फैलाने और यह अपनों को करीब लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते रहे हैं।

विश्व स्तर के अनुभव स्टाफ और उत्तम आभूषणों की चमकदार सुंदरता के साथ, हर स्टोर एक शानदार रत्न है। एक पुरस्कार विजेता डिज़ाइन टीम के साथ, जो विस्तार पर बहुत ध्यान देती है, इनके प्रत्येक उत्पाद पूर्णता का प्रतीक है। अत्याधुनिक इनोवेशन और नवीनतम तकनीक के साथ, यह सुनिश्चित करते हैं कि इनके सभी आभूषणों में चमक अच्छी तरह से दिखाई दे। यह 30 दिन की मनी बैंक गारंटी, प्रमाणित आभूषण और लाइफटाइम एक्सचेंज भी प्रदान करते हैं। आप अपने घर से भी लक्जरी खरीदारी का अनुभव भी कर सकते हैं। ब्लूस्टोन के मुख्य निवेशक रतन टाटा, प्रशांत प्रकाश और वनी कोहला है। गोरखपुर में ब्लूस्टोन के एक्सक्लूसिव स्टोर का उद्घाटन 30 सितंबर 2022 को हरबंश सिंह ने किया, जो गोरखपुर की प्रतिष्ठित खालसा होज़री के संस्थापक हैं, जिनके 50 वर्षों के अनुभव का फायदा ब्लूस्टोन के ग्राहकों को भी मिलेगा। इस अवसर पर इनकी पत्नी जसबीर कौर और पुत्र हरमीत सिंह और करनजीत सिंह, पुत्री किरणदीप कोहली और बहू परमप्रीत कौर और जिससिमरन कौर और पौत्र इंदरदीप सिंह, मनमीत सिंह, मेहरजीत सिंह, जिगरजीत सिंह पौत्री हरलीन कौर, सनी कुमार यादव संस्थापक हिंदुस्तान फ़र्टिलाइजर सिद्धार्थनगर एवं जगदीश आनंद संस्थापक केके कंस्ट्रक्शन और शहर के अन्य प्रतिष्ठित लोगों की गौरवमयी उपस्तिथि रही इस अवसर पर ब्लूस्टोन कंपनी के एरिया मैनजेर मितुल मल्होत्रा ने कंपनी के डिज़ाइन और त्यौहारी स्कीम के बारे में बताया एवं गोरखपुर के स्टोर मैनेजर रविंद्र और अभिनव ने स्टोर में मौजूद डिज़ाइन से कस्टमर को अवगत कराया।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

देवरिया – अपर पुलिस अधीक्षक देवरिया दक्षिणी द्वारा  विद्यालयों एवं पोलिंग बूथों का स्थलीय/भौतिक निरीक्षण किया गया।आज दिनांक 26.04.2024 को

Ibn news Team DEORIA प्रेस विज्ञप्ति दिनांक 26.04.2024 जनपद देवरिया। अपर पुलिस अधीक्षक देवरिया दक्षिणी …