Breaking News

सदर विधायक के नेतृत्व में आयोजित किया गया कोविड जागरूकता अभियान

 

रिपोर्ट मृत्युंजय शुक्ला IBN News बलरामपुर

टीकाकरण को भय व भ्रम फैलाने वाले स्वयं लगवा चुके हैं कोविड का टीका

बलरामपुर । सदर विधायक पल्टूराम के नेतृत्व में जिला पंचायत सभागार में कोविड टीकाकरण को लेकर एक जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया जिसमें विधानसभा बलरामपुर के नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधानों ने प्रतिभाग किया । शिविर में सदर विधायक पल्टूराम ने सभी नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्यों व प्रधानों को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी का दायित्व है कि अपने गाँव में विकास कार्यों के साथ स्वयं का, अपने परिवार का व अपने गाँव में सभी का वैक्सीनेशन करवाये ।

सदर विधायक ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के डाक्टरों वैज्ञानिकों ने कोरोना महामारी के खिलाफ दो- दो वैक्सीन बनाकर दुनिया में भारत का झंडा बुलंद किया आज भारत के वैक्सीन की मांग दुनिया भर में है । उन्होंने कहा कि इस महामारी को खत्म करने के लिए सभी को एकजुट होकर वैक्सीनेशन अभियान में लगना चाहिए । सदर विधायक ने कहा कि टीकाकरण का विरोध करने और भ्रम फैलाने वालों पर ध्यान न दे ऐसे लोग स्वयं अपना टीककरण करवा चुके हैं ।

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि पहले भारत में विभिन्न बीमारियों का टीका दशकों में बनता था लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 1 साल के भीतर टीका बनाकर दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीनेशन अभियान को चलाया जा रहा है । जिलाउपाध्यक्ष डा अजय सिंह पिंकू ने कहा कि भारत सरकार द्वारा सभी के लिए नि:शुल्क वैक्सीन उपलब्ध कराया जा रहा है आप सभी वैक्सीन अवश्य लगवाये । शिविर में सदर विधायक ने कोविड का टीका लगवाने वाले प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों को सम्मानित भी किया । शिविर में कई ग्राम प्रधानों ने कोविड का टीका भी लगवाया ।

इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, सदर विधायक पल्टूराम, जिला उपाध्यक्ष डा अजय सिंह ‘पिंकू’ जिला महामंत्री वरूण सिंह, जिला मंत्री बृजेन्द्र तिवारी, सीएमओ विजय बहादुर सिंह, डीपीआरओ निलेश प्रताप सिंह, , मंडल अध्यक्ष अरविंद तिवारी, राकेश गुप्ता, शिव प्रताप सिंह, सभासद राघवेंद्र कांत सिंह ‘मंटू’, सुभाष पाठक, अंशू मिश्रा, विनोद गिरी, कृष्ण कुमार तिवारी, सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय, नवनिर्वाचित प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य सहित आदि लोग उपस्थित रहे ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पुलिस मतदान जागरूकता स्लोग्न के साथ पैदल मार्च निकालकर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देश …