Breaking News

गाजीपुर: सिटी स्टेशन पहुंचे डीसीएम लिया परिसर व नये निर्माणो का हाल

 

राकेश पाण्डेय की रिपोर्ट

गाजीपुर: सीनियर डीसीएम वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक संजीव शर्मा ने जिले के सिटी रेलवे स्टेशन पर चल रहे तकनीकी व अन्य विकास कार्यो का जायजा लिया और मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया और आश्वासन दिया कि ब्रह्म मंदिर के साथ स्वास्थ्य निरीक्षिका के आफिस के साथ डाकखाने के सामने रात मे प्रकाश का इंतजाम जल्द होगा.

प्लेटफार्म से मंहगी लाइटें हटा कर पुरानी लगा दिया ठेकेदार

कोरोना काल की लंबी बंदी के बाद रेल विभाग के अफसरों का आना जाना तेज होता जा रहा है जिले मे पूर्व रेलमंत्री मनोज सिन्हा की ओर से कराये गये तमाम काम अधर मे भी लटके है. रेलवे स्टेशन के वाहरी इलाके मे किये गये सुन्दरी करण वाले कामो की बखिया उडने लगी है. स्टेशन के बाहर रात मे तेज रौशनी के लिए लगायी गयी लाखो की हाटमाक्स लाइटें मरम्मत के नाम पर ठेकेदार की भेंट चढ़ गयी है. कोरम अदायगी के लिए हल्की व पुरानी लेड लाइटें लगाकर रेल विभाग को बिजली प्रभारी चकमा देने मे कामयाब हो चुका है.

अंधेरी रात मे जुटते है शराबी व छुटभैया रोज मचती है चीख पुकार

दूसरी तरफ स्वास्थ्य निरीक्षिका के आफिस सहित व्रह्म मंदिर के पीछे तथा डाकखाने के सामने रात के समय अंधेरे मे रोज तस्करों, शराबियों हेरोइन बाजो के साथ हिजडो का हुजूम जुटता है. और अंधेरे का फायदा उठाकर आये दिन अपराध की जडे मजबूत होती जा रही है. स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ की कोतवाली की हनक यहा बस आटो चालको पर ही दिखती है. इसके बाद सब भगवान भरोसे.

जल्द ही समाप्त करा देगे अंधेरे की समस्या आश्वासन दिये संजीव कुमार

इसी समस्याओं के चलते स्टेशन निरीक्षण के लिए पहुंचे सीनीयर डीसीएम से लोगों ने परिसर मे अंधेरे को समाप्त करने का इंतजाम करने की अपेक्षा की है.और उन्होंने जल्द ही इस जगह प्रकाश का इंतजाम सुनिश्चित करने का भरोसा दिया है.

निरीक्षण के दौरान विभाग के तमाम इंजीनियर ठेकेदार अफसर व वेंडर भी मौजूद रहे. इस दौरान स्टेशन सुपरिटेंडेंट रामायण यादव व जीआरपी व आरपीएफ भी मौजूद थी.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर मतगणना स्थल पहुचे अफसर डीएम ने कहा कट गयी विजली तो अंजाम के लिए तैयार रहे विभाग

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट गाजीपुर। लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत निर्वाचन …