Breaking News

अघोर सम्राट बाबा शिवाराम की समाधि पर कारो मठ में आयोजित हुआ कार्यक्रम सर्वेश्वरी समूह ने वितरित किया पूजन सामग्री

 

टीम आईबीएन न्यूज

वाराणसी: सर्वेश्वरी समूह वाराणसी पड़ाव के तत्वाधान में चल रहे मन्दिरों , मस्जिदों, चर्चो व गुरूद्वारों में सफाई अभियान के तहत गाजीपुर व बलिया के सदस्यों की ओर से झाडू, फूल, अगरबत्ती, कपूर, के साथ हवन सामग्री का वितरण बलिया जिले में किया गया कार्यक्रम का शुभारम्भ कारों मठ से हुआ और इलाके में स्थित दो दर्जन से अधिक धार्मिक स्थलों पर कार्यक्रम चला।

कार्यक्रम के दौरान धार्मिक स्थलों पर मौजूद लोगों को साफ-सफाई और तमाम जानकारी दी गयी। इस दौरान अघोर साहित्य का वितरण भी संस्था के लोगो ने किया। कार्यक्रम में मौजूद सर्वेश्वरी समूह के सदस्य व समाजसेवी संजय सिंह ने बताया कि परमपूज्य अघोरेश्वर बाबा कीनाराम के वैष्णों गुरू बाबा शिवाराम की समाधि कारो में स्थित है और सर्वेश्वरी समूह के आह्वान पर ही इस समाधि का जीर्णोद्वार कराया गया ताकि अघोर भक्तों व स्थानीय लोगों को कोई परेशानी न हो। इसके पूर्व संस्था ने गाजीपुर जिले के तकरीबन दो दर्जन से अधिक धार्मिक स्थलों पर कार्यक्रम चलाया था अब कार्यक्रम बलिया में चल रहा है।

कार्यक्रम में बामदेव पाण्डेय, धनमान सिंह, संजीव सिंह, मन्टू राय, विजय विक्रम सिंह, अश्वनी सिंह, भैरव सिंह, राजेन्द्र सिंह, राकेश श्रीवास्तव, राम इकबाल, नथूनी, शिवशंकर व धीरज की भूमिका सराहनीय रही। कार्यक्रम का संचालन अरविन्द सिंह ने किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर: आपस में भिड़े एल0जी0 के करीबी व खास, एक ने कर दिया निर्दल नामाकंन दूसरा बता रहा मामले को बकवास

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट गाजीपुर: लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद …