Breaking News

गाजीपुर: आपस में भिड़े एल0जी0 के करीबी व खास, एक ने कर दिया निर्दल नामाकंन दूसरा बता रहा मामले को बकवास

 

टीम आईबीएन न्यूज

राकेश की रिपोर्ट

गाजीपुर: लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद सभी दल व उनसे जुड़े लोग एकजुट होकर अपने दल व प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार अभियान चला रहे है वही अंतराष्ट्रीय पार्टी के स्टार प्रचारक रहे तथा पार्टी के बड़े नेता के बीच चल रही जुबानी जंग हाथा पायी के बाद मारपीट तक पहुंच गयी है। इसका परिणाम यह हुआ है कि स्टार प्रचारक पार्टी से किनारा कर लोकसभा की सीट पर निर्दल उम्मीदवार के रूप में नामाकंन दाखिल करने को विवश हो गया है। हालाकिं मामले को दबाने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। लेकिन मामला धीरे-धीरे सतह पर आ गया है।

बताया जाता है कि वर्ष 1917 से ही लगातार भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों में अपनी सक्रियता बनाये रखने वाले कथित एल0जी0 के खास यादव नेता ने पूर्व पालिका अध्यक्ष विनोद अग्रवाल उनकी पत्नी मौजूदा अध्यक्ष सरिता अग्रवाल, सदर विधायक संगीता बलवन्त, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल, यहॅा तक कि आजमगढ़ से सासंद दिनेश लाल निरहू के चुनाव प्रचार में भी इस नेता ने अपना पूरा दमखम दिखाया था। लेकिन सूत्रों की माने तो भारतीय जनता पार्टी से जुड़े एक खेमे को इस नेता की उपस्थिति से कुछ दिक्कत होने लगी और मामला इतना वीभत्स रूप लेगा इस बात का किसी को अन्दाजा भी नही था।

दूसरी तरफ पीड़ित नेता का आरोप है कि जिले के बड़े नेता के खास चर्चित व्यक्ति ने उन्हें भाजपा प्रत्याशी का स्वागत करने से रोक दिया यही नही पार्टी कार्यालय आने जाने पर भी उसी नेता ने एतराज शुरू कर दिया। जिससे आवाक होकर पीड़ित अपनी सेवाओं व समर्पण को निरर्थक मान लिया। बावजूद इसके दल में बनकर सहयोग कर रहा था।

लेकिन कथित नेता ने जब दुर्व्यवहार व मनमानी शुरू कर दिया हाथापाई पर उतर गया तो मजबूर होकर निर्णय लेना पड़ा और अब निर्दल प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में हूॅ। पार्टी के कथित दागी नेता के कृत्यों की जानकारी पीड़ित ने जम्मू के एल0जी0 व पूर्व संासद मनोज सिन्हा को पत्र मे लिखकर खुद दिया है।

चुनाव के समय पार्टी की जीत और प्रत्याशी के सहयोग की जगह लम्बे समय से जुड़े यादव नेता व मौजूदा ग्राम प्रधान के साथ हुये इस तरह के व्यवहार को लेकर तमाम कार्यकर्ताओं व यादव समाज के बीच आक्रोश की स्थिति है वहीं भारतीय जनता पार्टी में लम्बे समय से कथित नेता से नाराज खेमें में मारपीट व हाथापाई की सूचना लगने के बाद लोग चटखारे लेकर एल0जी0 समर्थकों के संघर्ष की कहानी एक दूसरे को बता रहे है। जबकि जिस नेता पर स्टार प्रचारक ने आरोप लगाया है जब उनसे बात की गयी तो उन्होनें समूचे मामले का बकवास बताया लेकिन चर्चा यह भी है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता व मौजूदा जिलाध्यक्ष भी मौके पर मौजूद थे और घटना पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय छावनीलाईन में हुई थी अब सच क्या है और झूठ क्या है इसका फैसला चुनाव के बाद ही होगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अघोर सम्राट बाबा शिवाराम की समाधि पर कारो मठ में आयोजित हुआ कार्यक्रम सर्वेश्वरी समूह ने वितरित किया पूजन सामग्री

  टीम आईबीएन न्यूज वाराणसी: सर्वेश्वरी समूह वाराणसी पड़ाव के तत्वाधान में चल रहे मन्दिरों …