Breaking News

गाजीपुर: गुटखा लेने गये युवक को दबंग दलित ने मारी गोली मचा हाहाकार

 

रिपोर्ट राकेश पाण्डेय

गाजीपुर। बड़ी बात की कौन कहे, छोटी-छोटी बातों को लेकर भी आराधिक घटनाएं हो रही है। कुछ इसी तरह की वारदात गुरुवार की देर शाम नंदगंज थाना क्षेत्र के सिहोरी गांव की दलित बस्ती में हुई।

गुटखा लेने के दौरान हुए कहासुनी में एक मनबढ़ युवक ने एक युवक पर तमंचा से फायर झोंक दिया। गोली गले को छिलती हुई निकल गई। पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

मालूम हो कि चिलार गांव निवासी कल्लू (20) सिहोरी में अपनी मौसी के घर रहता है।

वह देर शाम गांव की दलित बस्ती में गुटखा लेने के लिए गया था। इसी दौरान किसी बात को लेकर बृजेंद्र से कहासुनी होने लगी। इसी बीच बृजेंद्र ने तमंचा से फायर कर दिया।

गोली कल्लू के गला से छिलते हुए निकल गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक बृजेंद्र मौके से फरार हो गया। पहुंची पुलिस ने पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी ली।

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि बीते देर शाम सिहोरी में गोली चलने से कल्लू घायल हो गया। उसका उपचार नंदगंज अस्पताल में कराया गया। घायल कल्लू की तहरीर पर बृजेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया मेरी जननी और कर्म भूमि है मैं बनाऊंगा विकसित देवरिया –संदेश यादव

Ibn news Team DEORIA देवरिया, आज देवरिया लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी के युवा प्रत्याशी …