Breaking News

सुनील तेवतिया को गांव अलावलपुर में पंचायत के दौरान मौजिज लोगों ने खुला समर्थन‌ दिया

 

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

 

फरीदाबाद:इनेलो लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया को आज उस समय बड़ा बल मिला जब तेवतिया पाल के बड़े गांव अलावलपुर में पंचायत के दौरान मौजिज लोगों ने खुले समर्थन का ऐलान किया और अन्य गांवों में भी जाकर तेवतिया के पक्ष में सहयोग करने का भी आश्वासन दिया। इस पंचायत की अध्यक्षता पं. धर्मवीर मास्टर ने की। इस पंचायत में अलावलपुर गांव की आठों पट्टियों के प्रमुख मौजूद रहे। पंचायत में पंचों ने अपने मत रखते हुए कहा कि सीही गांव की अलावलपुर गांव से ही निकासी है और इनेलो सुप्रीमो चौ.ओमप्रकाश चौटाला और विधायक अभय चौटाला ने तेवतिया पाल का मान रखते हुए सीही गांव निवासी हमारे पूर्वज राजा नाहर सिंह के वंशज चौ. सुनील तेवतिया को लोकसभा की टिकट देकर चुनावी समर में उतारा है।

ऐसे में अब हम सबका फर्ज बनता है सभी एकजुट हो और चौ.ओम प्रकाश चौटाला परिवार के मान-सम्मान के लिए लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया को जीतने के लिए जोर-शोर से जुट जाए। उन्होंने कहा कि यूं तो राजा नाहर सिंह तेवतिया पाल के वंशज थे लेकिन उन्होंने हमेशा ही छत्तीस बिरादरी को अपने साथ रखा। राजा नाहर सिंह परिवार ने हमेशा छत्तीस बिरादरी को मान-सम्मान दिया है। पंचायत में उपस्थित लोगों ने लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया को फूल-माला पहनाकर अपना समर्थन दिया। इस अवसर पर सुनील तेवतिया ने कहा कि वह हमेशा ही आप के मान-सम्मान का पूरा ख्याल रखेगें। वहीं क्षेत्र के विकास में भी कोई कसर नहीं छोड़ेगें। आज लोग महंगाई से परेशान है,पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार का आलम है। युवा बेरोजगार घूम रहे है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार बनी तो इन सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस से लोग दुखी आ चुके है। दोनों ही पार्टी बड़े प्रलोभन देकर लोगों को बहकाने का काम कर रही है। इनेलो की सरकार आते ही बुजुर्गों को छह हजार रूपए पेंशन,युवाओं को योग्यता के आधार पर रोजगार दिया जाएगा।

इस पंचायत में राजा राजकुमार तेवतिया,इनेलो के जिला कार्यकारी अध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया,वरिष्ठ नेता बच्चू सिंह तेवतिया,अनिल तेवतिया,विजय तेवतिया,सुरेश मोर,सुरेश वर्मा,केसर सिंह,मिशन मैम्बर,सुरेन महाशय,दुलीचन्द मास्टर,फूल सिंह मास्टर,सुन्दर एडवोकेट,राजपाल सेक्ट्री,बस्ती राम,तुलसीराम,जग मोहन,बेग राज सरपंच,देव रतन सरपंच,राजेश तेवतिया,ऊदल, धीर सिंह,महेन्द्र मैम्बर,नारायण मैम्बर डा.भोले,डा.रुपचन्द,लाल सिंह मैम्बर,परमानंद समस्त ग्राम अलावलपुर की समस्त बिरादरी शामिल रही।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

परम पूज्य गोपालकृष्ण गोस्वामी महाराज को श्रद्धांजलि

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:इस्कॉन मंदिर सेक्टर-37 में स्मृति सभा आयोजित कर परम …