Breaking News

ब्रेकिंग बेतिया : बिहार में एक बार फिर से बड़ा रेल हादसा टला है

बिहार में एक बार फिर से बड़ा रेल हादसा टला है
दरअसल, ये रेल हादसा बेतिया जिले में हो सकता था. लेकिन गनीमत की बात यह है कि वक्त रहते ही इसे रोक दिया गया. मिल रही जानकारी के मुताबिक दिल्ली-कटिहार हमसफर एक्सप्रेस के इंजन से अचानक तेल गिरने लगा. घटना के बाद से हालात को काबू में करने के लिए अफरा तफरी के हालात हो गए.
बताया जा रहा है कि हरिनगर-नरकटियागंज के बीच में भारी मात्रा में तेल गिरने पर अचानक ट्रेन चालक की नजर पड़ी. ट्रेन चालक ने आनन-फानन में इंजन को बंद किया और ट्रेन को रोक दिया. बताया जा रहा है कि इंजन से तेल गिरने पर ट्रेन में आग लगने का खतरा था. यहां पर ट्रेन के ड्राइवर की सूजबूझ सामने आई है. वक्त रहते ही ट्रेन को रोका गया. और इंजन बंद हो जाने की वजह से आग लगने का खतरा खत्म हो गया.
जानकार बताते हैं कि चलती ट्रेन किसी भी वक्तत आग पकड़ सकती थी. एक तो तेल के रिसाव उस पर से चलती ट्रेन हादसा पक्का था. भीषण रेल हादसा हो सकता था. हालांकि अभी नरकटियागंज में इंजन को सही किया जा रहा है. आधे घंटे से ट्रेन अभी रेलवे ट्रैक पर ही खड़ी है. वहीं ट्रेन के रुकने से थोड़ी देर के लिए रेल परिचालन भी ठप रहा. रेलवे के अधिकारी ट्रेन के इंजन को ठीक करने में भिड़े हुए हैं|

रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news प,च,बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज अयोध्या राम मंदिर: तीसरी मंजिल से रामलला के ललाट पर उतरेंगी सूर्य किरणें

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। रामनवमी के दिन दोपहर 12 बजे सूर्य की किरणें …