Breaking News

विधायक राजपुरोहित के नेतृत्व में रामा गांव के ग्रामीणों ने दिया ज्ञापन

 

रिपोर्टर — मनीष दवे

रामा, आहोर :– आहोर विधानसभा क्षेत्र के गांव रामा व नया रामा गांव के ग्रामीणों ने आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी आहोर को ज्ञापन सौंपा, जिसमें ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि दिनांक 29.06.2021 को पाली जिले के सिराणा , जेतपुर बस्सी आदि गांवों के साथ – साथ रामा में 5-6 गाडियों में भरकर 60-70 लोगों के करीब जो मुम्बई अहमदाबाद के बताये जा रहे है । अब्दुल खां पुत्र गफूर खां के घर सम्मेलन कर असामाजिक असंवेधानिक गतिविधियां संचालित करने की सूचना प्राप्त हुई है ।

पाली जिला प्रशासन ने इसके खिलाफ जांच शुरू कर दी है , जो ये बाहर से आने वाले लोग कौन थे , यहां किस मक्सद से आए थे । 4-5 गांवों में एक ही दिन एक साथ इतने जगह सम्मेलन करना मस्जिद मदरसों की नींव रखने के पीछे गरीब हिन्दुओं को लालच देकर धर्म परिवर्तन की मंशा जाहिर होती है । इन सब के पीछे आर्थिक सहायता के स्त्रोत कहां से है तथा इन सम्मेलनों के पीछे इनका मक्सद क्या है । अब्दुलखॉ आदि जहां रह रहे है उनकी जमीन के पटटों की जांच कर कब्जा शुदा गौचर भुमि पर किए गए अतिक्रमण को हटाया जावे ।

उपरोक्त वर्णित व्यक्ति के घर पर पिछले कुछ महिनों से निवासरत है उसकी पहचान न ग्राम पंचायत , न भाद्राजून थाने व न किसी ग्रामीण के पास है , यह व्यक्ति उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है । इसके यहां रहने का मक्सद धर्मान्तरण प्रतीत हो रहा है इस विषय को लेकर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित कहा कि रामा ग्रामीणों की हित को मध्य नजर रखते हुए इस मामले की गहन जांच की जावे। इस दौरान रामा सरपंच प्रतिनिधि शक्तिसिंह जोधा, विक्रम, भैरूसिंह राजपूत, हंजारीराम मीणा, प्रताप पटेल, चेनराम पटेल, चेनराम, रांचोडराम चौधरी, पुनाराम देवासी, बदाराम देवासी, श्रवनसिंह राजपुरोहित, जीताराम, हरिजन, पूनमसिंह रजपुत, सुरेंद्रसिंह रावना राजपूत, चेनाराम मीणा, रत्नाराम मीणा,रणजीत राणा, भवर राणा सहित कई ग्रामवासी उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ध्वज-प्रदान कार्यक्रम सम्पन्न

  बीगोद-राष्ट्र सेविका समिति बीगोद शाखा द्वारा भारतीय हिन्दू नववर्ष मनाया गया! जिसमें समिति की …