Breaking News

वरिष्ठ भाजपा नेता रणबीर चंदीला कांग्रेस में शामिल,महेन्द्र प्रताप को दिया समर्थन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रणबीर चंदीला सोमवार को अपने सैंकड़ो साथियों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए और लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह को समर्थन दिया। चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने उनको पटका पहनाकर विधिवत तौर पर पार्टी में शामिल कराया।

इस मौके पर उनके साथ वीरपाल गुर्जर बडोली ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष कांग्रेस,कैलाश मास्टर,जयवीर दायमा,रिंकू चंदीला,आदल चंदीला,जितेन्द्र चंदेलिया,सतीश चंदीला,आभास चंदीला आप पार्टी,चन्द्र पाल सरपंच,उपेन्द्र चंदीला,गिन्ना चंदीला,रामपत चंदीला,दल्ली ठाकुर,नैहपाल पहलवान,कल्लू खान,हेम चंदीला,मदर चेयरमैन,शुगर मिल के चेयरमैन रमेश गुदराना आदि मौजूद रहे। रणबीर चंदीला ने कहा कि देश बदल रहा है,जन भावनाएं बदल रही है और यह समय की आवश्यकता है,जिसके चलते मैंने अपने बड़े भाई महेन्द्र प्रताप के समर्थन में कांग्रेस पार्टी में वापसी की है।

उन्होंने कहा कि मैं अपने जीवन में पहला चुनाव देख रहा हूं, जनभावनाओं का उबाल आ रहा है,जिसे कोई रोक नहीं पाएगा। चौधरी महेन्द्र प्रताप बड़े मार्जिन से इस बार जीत हासिल करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ तो लोगों में आक्रोश है ही,साथ ही पार्टी की नीतियों और 10 साल में जो वादे इन्होंने किए वो नहीं कर पाए। भ्रष्टाचार का आलम यह रहा है कि 200-200 करोड़ से अधिक की फाइलें पास हो गई,लेकिन धरातल पर कोई काम नहीं हुआ। अपने आपको बचाने के चक्कर में नगर निगम की फाइलें ही जला दी जाती हैं।उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पिछले 10 वर्ष के कार्यकाल में बेहताशा विकास कार्य हुए हैं।

मेट्रो कांग्रेस लेकर आई बल्लभगढ़ तक और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उसका उद्घाटन कर रहे हैं। ईएसआईसी मेडिकल काॅलेझ कांग्रेस की देन है, आईएमटी कांग्रेस लेकर आई, यूनिवर्सिटियां कांग्रेस लेकर आई। भाजपा ने अपने 10 साल के शासनकाल में विकास का कोई काम नहीं किया। मंझावली पुल आज भी पूरा नहीं कर पाई है भाजपा,शहर का नाहर सिंह स्टेडियम तोड़ तो दिया,लेकिन उसे पूरा नहीं कराया गया। उन्होंने कहा कि एक भी प्रोजेक्ट भारतीय जनता पार्टी के ये नेता पूरा नहीं कर पाए। पूरे शहर में प्लाटिंग का खेल चल रहा है।भाजपा के नेता प्लाटिंग करने में लगे हुए हैं,उनका मकसद केवल पैसा कमाना है। क्षेत्र के विकास और लोगों की समस्याओं के लिए उनके पास समय नहीं है।

उन्होंने कहा कि आज हमारा प्रदेश कर्जा में डूबा हुआ है। जिस समय कांग्रेस सत्ता छोड़कर गई उस समय 71 हजार करोड़ का कर्जा था और आज हरियाणा पर 3 लाख 18 हजार का कर्जा हो गया है। इस मौके पर विधायक एनआईटी ने कहा कि हमारा तो एक ही नारा है करप्शन पाल को हटाओ और फरीदाबाद शहर को बचाओ। जो करप्शन को पसंद करेगा,वह कृष्णपाल गुर्जर का साथ देगा और जो करप्शन से मुक्ति चाहता है,वो चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह को विजयी बनाने में अपना योगदान देंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …