Breaking News

डीएवी पब्लिक स्कूल का सीबीएसई दसवीं और बारहवीं बोर्ड़ परीक्षा में शानदार प्रदर्शन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर 49,फरीदाबाद अपने छात्रों द्वारा हाल ही में दसवीं और बारहवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन बाद अत्यंत गर्वित है। शौर्य सिंह ने 98% अंक हासिल करके दसवीं कक्षा मे स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। कार्तिक भाटिया और किरणजोत कौर भूटानी ने 97.4% और 97.2% अंकों के साथ दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया।

बारहवीं कक्षा की परीक्षा में भी विद्यालय का परिणाम सराहनीय रहा। तिष्य बांगा ने 97.4% अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। भूमिका गर्ग 97.2% के साथ दूसरे और श्रीकांत बंछोर 94.2% के साथ तीसरे स्थान पर रहे।कुल मिलाकर,52 विद्यार्थियों ने 90% और उससे अधिक अंक प्राप्त किए। प्राचार्य राजन गौतम ने छात्रों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी और कहा कि यह बोर्ड परिणाम शैक्षणिक उत्कृष्टता के लिए स्कूल की प्रतिबद्धता और विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास को उजागर करता है।

उन्होंने अपने शिक्षकों की कड़ी मेहनत की भी सराहना की,जिसके कारणविद्यालय का परिणाम100% रहा। विद्यार्थियों के इस शानदार प्रदर्शन ने विद्यालय,अभिभावकों और मैनेजमेंट को गोरवान्वित किया। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …