Breaking News

सहारनपुर: डीएम के आदेश पर पॉपुलर से भरी ट्रालियों पर विशेष अभियान

डीएम के आदेश पर पॉपुलर से भरी ट्रालियों पर विशेष अभियान, 65 ट्रैक्टर ट्रालियों व 2 अन्य वाहनों पर बड़ी कार्यवाही
सहारनपुर– जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडेय के विशेष आदेशानुसार उप जिलाधिकारीगण एवं आरटीओ एल. के. मिश्रा के कुशल नेतृत्व में परिवहन विभाग की टीम ने देवबंद, चिलकाना, गंगोह और अंबाला रोड पर पॉपुलर से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों पर 26-27 अक्टूबर की मध्यरात्रि में चेकिंग अभियान चलाया। जिसमे कुल 65 ट्रैक्टर ट्रालियों व 2 अन्य वाहनों को अलग अलग बंद किया गया।
देवबंद एसडीएम के साथ पी.टी.ओ. राकेश मोहन, गंगोह में एसडीएम नकुड के साथ एआरटीओ ए. अजीत श्रीवास्तव, चिल्काना में एसडीएम सदर के साथ एआरटीओ प्रवर्तन आर.पी. मिश्रा मौजूद रहे जबकि अंबाला रोड पर एसडीएम व सीओ सदर के साथ आरटीओ एल.के. मिश्रा ने स्वयं कमान संभाली।
एआरटीओ प्रवर्तन आर.पी. मिश्रा ने जानकारी देते हुए कहा कि उक्त कार्यवाही लगातार ओवरलोड और अवैध रूप से संचालन व अन्य अनियमितता के विषय में मिल रही शिकायतों एवं नियमित कार्यवाही के क्रम में जिलाधिकारी महोदय के आदेशानुसार की गई है। उन्होंने बताया कि ट्रेक्टर ट्रॉलियों की वजह से अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती थी। ट्रॉलियों को चालकों द्वारा क्षमता से अधिक भरा जाता है। इनमे से लकड़ी बाहर तक निकली रहती है। जोकि अंधेरे में दिखाई नहीं देती। इन लकड़ियों पर कोई कपड़ा आदि भी नहीं लगा होता है। सिग्नल तक नहीं होता इन ट्रॉलियों के पीछे। यह ट्रॉलियां दूसरे वाहन चालकों के लिए हादसे का कारण बनती हैं।

www.ibn24x7news.com

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सागर पब्लिक इन्टर कालेज में बोर्ड परीक्षा के टापर को साईकिल देकर सम्मानित किया गया

IBN TEAM   सागर पब्लिक इन्टर कालेज हाजीपुर निंदुरा बाराबंकी में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की …