Breaking News

मोहल्ले वासी त्रस्त,शरबामाफ़िया मस्त। शराब माफियाओं पर मेहरबान आबकारी विभाग

 

 

मनीष दवे IBN NEWS

शराब माफियाओं पर पुलिस प्रशासन एवम आबकारी विभाग की मेहरबानी से हो रही अवैध शराब की बिक्री

भीनमाल – शहर के जाकोब तालाब के पीछे भाट समाज शमशान भूमि के पास किरणा दूकान में अवैध शराब बिक्री की खबर वायरल होने के बाद भी शराब माफियाओं द्वारा खुले आम अवैध शराब बिक्री चालू कर दी है। एवम शिकायतकर्ता को धमकी भरे फोन आने भी शुरू हो गए।


वही मोहल्ले वासियों का कहना हैं कि ठेके पर अवैध शराब बिक्री के साथ बिना लाइसेंस के मांस एवम अंडो की बिक्री भी पहले की तरह चालू है। आपको बता दें की यह अवैध ठेका निमगोरिया खेतलाजी एवम खीमत माता जाने वाले मुख्य मार्ग को जोड़ता है मुख्य मार्ग पर ठेका होने के कारण श्रद्धांजलुओ को भी काफ़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


वही मोहल्ले वासियों का पुलिस प्रशासन और आबकारी विभाग दोनो विभागो के अधिकारियों की मिलीभगत का शक है। जब भी आबकारी निरीक्षक को उक्त अवैध शराब की दुकान की शिकायत करते हैं तो फोन भी नहीं उठाते हैं। आखिर कब तक कुंभकरण की नींद में सोएगा। दो बार सोशल मीडिया में खबर वायरल होने के बावजूद भी प्रशासन अवैध शराब बिक्री पर नहीं लगी लगाम। एवं धड़ल्ले से बिक्री आज भी चालू है।

मोहल्ले वासियों का कहना हैं अगर प्रशासन जल्द इस पर कार्रवाई नहीं करता है तो उपखंड मुख्यालय के आगे धरना प्रदर्शन कर पुलिस प्रशासन तथा आबकारी विभाग के विरोध एसडीएम को ज्ञापन सौंपा जायेगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अग्रवाल ने किया मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क, ग्रामीणों ने जेसीबी से फूल बरसाकर किया स्वाग

    बीगोद – भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल …