Breaking News

अमावस्या पर बाणमाता मन्दिर दानपात्र मे 5 लाख 43 हजार रूपये निकले

बीगोद–बाण माता शक्तिपीठ प्रबंध एवं विकास संस्थान के यहां अमावस्या के उपलक्ष में दानपात्र खोला गया जिसमें 5 लाख 43 हजार रुपए की अमानत राशि निकाली। वहीं कमेटी द्वारा नियमित व्यवस्था में सुधार बाबत भी प्रस्ताव लिए गए।


बाणमाता शक्तिपीठ प्रबंधन एवं विकास संस्थान गोवटा बांध के यहां अध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। जिसमें प्रजापत व कुमावत समाज के प्रतिनिधिमंडल ने धर्मशाला निर्माण का प्रस्ताव रखा। वहीं नवनिर्मित लगभग 3 करोड़ की लागत के मंदिर की पॉलिश के लिए भी ठेकेदार द्वारा सैंपल दिखाए गए एवं उनसे भी कोटेशन लिए गए। राज्य सरकार की इंदिरा रसोई योजना के तहत मेला ग्राउंड में शुभारंभ किया गया।

संस्थान महामंत्री अमित जोशी ने बताया कि दानपात्र खोला गया जिसमें 5 लाख 43 हजार रुपये निकले जिसे विकास कार्य में लगाया जाएगा। वहीं शक्तिपीठ पर डिजिटाइजेशन करते हुए क्यू आर व बारकोड से भी भक्तों द्वारा दान लिया जा रहा है जिसमे भी अच्छी सफलता मिली है ।

यहां के नियमित व्यवस्थाओं में भी और सुधार करने पर विचार विमर्श किया गया एवं संबंधित को दिशा निर्देश दिए गए । बैठक में व्यवस्थापक घीसू सोनी, लेखाकार प्रदीप पोरवाल, बलदरखा ग्राम पंचायत के सरपंच भंवरलाल धाकड़, विनोद आमेटा, खाना धाकड़, घीसू सिंह, आजाद सत्यनारायण खाती, दुर्गा लाल तेली, भेरूलाल पारीक सहित कमेटी पदाधिकारी गण मौजूद थे।
(फोटो केप्शन– मन्दिर मे दानपात्र राशि गिनते) फोटो- प्रमोद कुमार गर्ग

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

108 कुंडीय महायज्ञ को लेकर विभिन्न कमेटियों का गठन कर व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया

  बीगोद- श्री बाणमाता शक्तिपीठ विकास एवं प्रबंध संस्थान के तत्वाधान में आयोजित सहस्त्रचण्डिय 108 …