Breaking News

शैक्षणिक समस्याओं को लेकर कुलपति का किया घेराव सौंपा ज्ञापन 

 

रिपोर्ट योगेश श्रीवास्तव

 

गोरखपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्विद्यालय इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्विद्यालय में व्याप्त अनियमितता को लेकर कुलपति का घेराव करके उनको ज्ञापन सौंपा गया।
पहली बार सीबीसीएस  सिस्टम लागू होने के पश्चात स्नातक और परास्नातक प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाएं जनवरी में शुरू होकर 18 फरवरी को समाप्त हुई। उसके बाद द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षाएं 20 मई से 16 जून तक आयोजित हुई अतः प्रथम सेमेस्टर और द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम को अभी तक जारी नहीं किया गया है इसे यथाशीघ्र जारी  किया जाए। परास्नातक के अंतिम सेमेस्टर की शेष परीक्षाओं को अतिशीघ्र आयोजित किया जाए।विश्वविद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों की समस्याओं को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन यदि नही सचेत होकर समाधान निकाला तो परिषद आगे आंदोलन को बाध्य होगी।

अपने ही  शिक्षिका से की बदसलूकी

अपनी विभिन्न  समस्याओं को कुलपति का घेराव एवं प्रदर्शन करते हुए एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने शिक्षा शास्त्र विभाग की सहायक आचार्य डॉo मीतू सिंह का विभाग के ही शोध छात्र एवं एबीवीपी का पदाधिकारी  एक छात्र ने सहायक आचार्य के साथ बदसलूकी की और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

सागर पब्लिक इन्टर कालेज में बोर्ड परीक्षा के टापर को साईकिल देकर सम्मानित किया गया

IBN TEAM   सागर पब्लिक इन्टर कालेज हाजीपुर निंदुरा बाराबंकी में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की …