Breaking News

कांग्रेसियों ने बढ़ते पेट्रोल डीजल के दाम का किया विरोध

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

पेट्रोल पंप के सामने तख्ती और बैनर लेकर बैठे कांग्रेसी

मनेंद्रगढ़। पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार हो रही बेतहाशा वृद्धि एवं खाद्य पदार्थों की बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ विनय जायसवाल के निर्देशानुसार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी (शहर) के अध्यक्ष राजेश शर्मा द्वारा पेट्रोल डीजल के लगातार बढ़ते दामों के विरोध में मोदी सरकार के खिलाफ सुबह 11.00 बजे श्री राम पेट्रोल पंप के सामने कार्यक्रम प्रभारी नागेंद्र जायसवाल एवम अभिषेक वर्मा के नेतृत्व में कोरोना गाइडलाइंन का पालन करते हुए धरना एवं विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम किया गया।


वरिष्ठ कांग्रेसी रमेश सिंह ने बताया कि मोदी सरकार जब से केंद्र में आई है तब से केवल महंगाई बढ़ी है आज ना चाहते हुए भी हमें महंगे दामों पर पेट्रोल डीजल खरीदना पड़ रहा है।

नगर पालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल ने बताया कि मोदी सरकार के राज में ना केवल पेट्रोल डीजल बल्कि सरसों तेल सहित अन्य खाद्य सामग्री के दामों में भी बेतहाशा वृद्धि हुई है। वही कार्यक्रम प्रभारी नागेंद्र जायसवाल व अभिषेक वर्मा ने भी बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दाम पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि महंगाई कम करने के नाम पर सत्ता पाने वाली सरकार आज महंगाई को चरम सीमा पर पहुंचा दी है।

जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सौरव मिश्रा ने भी मोदी सरकार की जमकर आलोचना की। मिश्रा ने कहा कि मोदी सरकार के राज में आज सभी सामानों के दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है मोदी सरकार केबल अपनी झूठी तारीफ करके सत्ता में बने रहना चाहती है जबकि वास्तविक रूप में बढ़ती महंगाई को कम करने के लिए कोई ध्यान नहीं दे रही है।

कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल, वरिष्ठ कांग्रेसी रमेश सिंह, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता चंद्रकांत चावड़ा व सौरव मिश्रा, पूर्व न्यायाधीश वेंकटेश सिंह (प्रिंस), रूक्मणी खोपरागढ़े, समीना खातून, साइना, गोपाल गुप्ता, शुद्धू लाल वर्मा, असलम, रंजन शर्मा, अभिमन्यु ओझा, शुभम सिंह, निखिल बघेल, सरबजीत सिंह खनूजा (बाबू), इमरान खान, अभय बड़ा, माधव, जावेद मंसूरी, संकेत शर्मा सहित ब्लॉक् कांग्रेस,महिला कांग्रेस,युवा कांग्रेस, एन एस यू आई के कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ने 99.5 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को किया सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद में जेइर्ई एडवांस 2024 के …