Breaking News

बिहटा (पटना ): पटना के बिहटा में सड़क हादसे में दंपति की हुई मौत

पटना के बिहटा में सड़क हादसे में दंपति की हुई मौत
पटना के बिहटा में कल सड़क हादसे में घायल एक १८ वर्षीय लड़के की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की सुचना मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए और बिहटा – औरंगाबाद मार्ग पर आगजनी कर हंगामा करने लगे। मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोगों ने शव के साथ सड़क को जाम कर दिया और घंटों हंगामा किया।दरअसल रविवार की शाम बिहटा के बाता मुसहरी के पास बिहटा – औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर बाइक सवार १८ वर्षीय करण को एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमे करण बुरी तरह से जख्मी हो गया। परिजनों ने करण को तत्काल पटना के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहाँ सोमवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
वहीँ घटना के बाद बिहटा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया।आज सुबह जब शव बिहटा आया तो लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस पर आरोप लगाया की पुलिस द्वारा बिहटा ओवरब्रिज के पास ट्रैफिक को नियंत्रित नहीं किया जाता और भारी वाहन बेतरतीब तरीके से इस व्यस्त रोड पर वाहन चलाते है जिससे आये दिन दुर्घटनाये होती रहती है। करण के मामले में भी पुलिस ने काफी शिथिलता बरती।
आक्रोशित परिजनों ने मुआवजे की मांग की। बाद में मौके पर पहुंची बिहटा पुलिस और सीओ ने लोगों को मुआवजा देने का आश्वासन दिया तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ और पुलिस ने बिहटा – औरंगाबाद मार्ग पर परिचालन को सामान्य कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेज दिया है। वहीं इस मामले पर पीड़ित परिवार द्वारा ट्रक के चालक और मालिक के खिलाफ बिहटा थाना में केस दर्ज कराया गया है।

रिपोर्ट सुमित  ibn24x7news बीहट (दानापुर)/अमन सिंह पटना

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज अयोध्या राम मंदिर: तीसरी मंजिल से रामलला के ललाट पर उतरेंगी सूर्य किरणें

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। रामनवमी के दिन दोपहर 12 बजे सूर्य की किरणें …