Breaking News

जिले में 75वां स्वाधीनता दिवस हर्षोल्लास से मनाया

 

रिपोर्टर – मनीष दवे

आर.डी.फाउंडेशन द्वारा जिले में स्वास्थ्य सेवाओं के दौरान सम्मान किया

जालोर :– जिले में 75वां स्वाधीनता दिवस समारोह कोविड गाईडलाईंस के अनुरूप सांस्कृतिक व रचनात्मक कार्यक्रमों के प्रदर्शन के साथ हर्षोल्लास से मनाया गया।
जिला कलक्टर संजय कुमार वासु ने माननीय राज्यपाल के संदेश को पढ़कर सुनाया। गया। राज्य में संचालित विकास योजनाओं एवं प्राप्त उपलब्धियों के बारे में बताया।


समारोह में मुख्य अतिथि राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई ने पूंजाजी गेनाजी स्टेडियम में आयोजित मुख्य जिला स्तरीय समारोह में ध्वजारोहण कर मार्च पास्ट की सलामी ली। इससे पूर्व उन्होंने परेड का निरीक्षण किया।
अतिरिक्तमुख्य अतिथि वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई ने देश के महापुरूषों व वीर जवानों के त्याग व बलिदान को याद करते उनके पद चिन्हों पर चलने के संकल्प लेने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस वर्ष का स्वतंत्रता दिवस समारोह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयन्ती वर्ष एवं स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ होने के कारण हमें गांधीजी के विचारों को आत्मसात करने के लिए भी प्रेरित करता है।

मंत्री विश्नोई ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशन में राज्य सरकार ने आम जनता की पीड़ा को समझते हुए हर वो कार्य किया जिससे आमजन को राहत मिल सके। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान राज्य सरकार द्वारा किया गये बेहतरीन प्रबंधन की बात करते हुए उन्होने जालोर जिले में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जिला प्रशासन, जन प्रतिनिधियों एवं भामाशाहों के सहयोग से किए गये कार्यो की प्रशंसा की।

समारोह में मुख्य अतिथि वन एवं पर्यावरण मंत्री द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाले व्यक्तियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। वही आर.डी.फाउंडेशन द्वारा जिले में स्वास्थ्य सेवाएं कर रहा है वह बहुत ही सराहनीय है!
समारोह में वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई , जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि , जिला पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह के करकमलों से मुकनसिंह बोरटा समाजसेवी , आर.डी.फाउंडेशन के भीनमाल मैनेजर गजेन्द्र सिंह को सम्मानित किया ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अग्रवाल ने किया मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क, ग्रामीणों ने जेसीबी से फूल बरसाकर किया स्वाग

    बीगोद – भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल …