Breaking News

नवनियुक्त पुलिस कप्तान(एस०पी०) ने अपना कार्य भार संभालकर समस्त क्षेत्राधिकारियों/थाना प्रभारियों एवं पत्रकार बंधुओ के साथ की मीटिंग

Ibn24×7news
महराजगंज
नवागत पुलिस अधीक्षक महराजगंज डॉ0 कौस्तुभ ने कल दिनांक 16.04.2022 को पदभार ग्रहण कर जिले के समस्त राजपत्रित अधिकारी, थाना प्रभारी एवं अन्य महत्वपूर्ण शाखा प्रभारियों के साथ बैठक की। इस दौरान बैठक में उपस्थित जिले के समस्त अधिकारियों से पुलिस अधीक्षक महराजगंज द्वारा परिचय प्राप्त कर उनके अनुभाग/थानों की सामान्य जानकारी प्राप्त कर अपराधिक स्थिति व अन्य विषयों पर चर्चा की गई।

बैठक में जनपद के सम्मानित पत्रकार बंधु उपस्थित रहे । समस्त पत्रकार बंधुओं द्वारा नवागत पुलिस अधीक्षक को अपना परिचय दिया गया तथा जनपद के बारे में संक्षिप्त विवरण दिया गया।पुलिस अधीक्षक ने सभी अधिकारियों को टीम वर्क से काम करते हुये किसी भी प्रकार के अपराध एवं अपराधियों पर रोक लगाने हेतु निर्देश दिये तथा पुलिस को किसी भी घटना की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर रिस्पांस टाईम देना, बालिकाओं की दस्तयाबी सुनिश्चित करने, आम लोगों की शिकायत पर प्राथमिकता के आधार पर कार्यवाही करने, सम्पत्ति संबंधी अपराधों में की रोकथाम एवं अपराधियों को पकड़ने, साइबर क्राइम को रोकना, अवैध शराब, जुआ, सट्टा पर सख्ती से रोक लगाने तथा थाने पर आगंतुक रजिस्टर का संधारण कर सभी आगंतुकों की इंट्री करने एवं अधिक से अधिक आगंतुकों को थाना प्रभारी स्वंय सुने तथा उनकी शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। वर्तमान सयम में खेतों में आग लगने की घटना पर पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा रणनीति बनाकर निपटने की बात कही गई ।

फायर सर्विस के प्रभारी को ऐसी समस्याओं से निपटने के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिये । इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक महराजगंज निवेश कटियार सहित जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी, प्रतिसार निरीक्षक एवं समस्त थाना प्रभारी, प्रभारी कन्ट्रोल, प्रभारी यातायात, प्रभारी फायर सर्विस सहित पुलिस कार्यालय के समस्त शाखा प्रभारी उपस्थित रहे ।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

शादी समारोह से वापस घर जा रहे अनियंत्रित कार विद्युत पोल से टकराकर पलटी, एक कि मौत, चार घायल

  मीरजापुर। बारात से होकर घर को वापस लौटते समय रास्ते में कार अनियंत्रित होकर …