Breaking News

रोटरी क्लब रूहेलखंड ने सीएचसी ख़िरका पर वितरित किये स्टीमर

 

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी। कोविड- 19 के संक्रमण की दूसरी खतरनाक लहर के चलते रोटरी क्लब रूहेलखंड बरेली ने लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है। सोशल डिस्टेंस के साथ मास्क के अनिवार्य प्रयोग की सलाह दी है। क्लब के अध्यक्ष वरुण मित्तल ने वितरण के लिए सीएचसी प्रभारी को 25 पीस भाप लेने की मशीन उपलब्ध कराई है। क्लब के अध्यक्ष वरुण मित्तल ने बताया कि इस समय कोरोना के तेज संक्रमण की वजह के बाद से सब लोग कितने चिंतित हैं।

 

कैसे उपाय किए जाएं और कैसे एक दूसरे का सहयोग किया जाये। रोटरी क्लब रूहेलखंड के कई सदस्यों को यह पीड़ा उठानी पड़ी है। बहुत लोग तो स्वस्थ्य भी हो गए और कुछ लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है। क्लव परिवार के वरिष्ठ सदस्य नीरज खुराना, कुलदीप अरोड़ा व क्षेत्र के भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजय सक्सेना, वरिष्ठ पत्रकार दिनेश पांडे व शिक्षामित्र संघ जिलाध्यक्ष कपिल यादव की उपस्थिति मे सीएचसी प्रभारी डॉ संचित शर्मा को 25 पीस भाप लेने की मशीन आवश्यकता स्वरूप भेंट किया। यह मशीनें कोरोना पॉजिटिव आ रहे

 

उन ग्रामीणों को वितरित की जाएंगी जो स्वयं के द्वारा क्रय नहीं कर सकते। कार्यक्रम संयोजक हिमांशु छाबड़ा ने बताया कि क्लब के सदस्य निरंतर ही इस महामारी मे अपनी सेवा प्रदान कर रहे है। उनके द्वारा रक्तदान एवं प्लाज्मा दान का कार्य भी निरंतर किया जा रहा है और आगे भी किसी भी कोविड पॉजिटिव को जरूरत के अनुसार सेवा प्रदान करने के लिए क्लब के सदस्य हमेशा तत्पर खड़े है। शिक्षामित्र संघ जिलाध्यक्ष कपिल यादव ने क्लब परिवार का आभार जताया।।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शादी समारोह से वापस घर जा रहे अनियंत्रित कार विद्युत पोल से टकराकर पलटी, एक कि मौत, चार घायल

  मीरजापुर। बारात से होकर घर को वापस लौटते समय रास्ते में कार अनियंत्रित होकर …