Breaking News

विधायक ने सम्मान समारोह में उद्योगपतियों को किया सम्मानित

 

रिपोर्ट  मुराद बलबार IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबादःहरियाणा भंडारण निगम के चेयरमैन एवं पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत ने पूर्व की सरकारों पर उद्योगपतियों का शोषण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली सरकारों की दमनकारी नीतियों के चलते औद्योगिक हब कहलवाने वाला फरीदाबाद जिला औद्योगिक दृष्टि से निरंतर पिछड़ने लगा था परंतु जब से प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सत्ता संभाली,तब से फरीदाबाद के उद्योगों को एक नई दिशा मिली है और आज मनोहर सरकार के सात सालों के कार्यकाल में फरीदाबाद में उद्योग और उद्योगपति दोनों ही फलफूल रहे है।

रावत बीती रात होटल डिलाईट ग्रांड में शहर के उद्योगपतियों के लिए आयोजित सम्मान समारोह में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर विधायक नयनपाल रावत ने शहर के उद्योगपतियों का समारोह में पधारने पर आभार जताते हुए कहा कि मनोहर सरकार प्रदेश में पारदर्शिता से कार्य कर रही है और फरीदाबाद की औद्योगिक इकाईयों की समस्याओं को निपटाने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि सरकार उद्योगों को बिजली,पानी,सीवरेज,सडक़ें सहित बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर उपलब्ध करवाने के लिए प्रयासरत है,और सरकार का लक्ष्य उद्योगों को बढ़ावा देना है क्योंकि अगर जिले में उद्योग भली भांति चलेंगे,तभी युवाओं को रोजगार मिलेंगे और बेरोजगारी की समस्या भी हल हो जाएगी।

 

विधायक नयनपाल रावत ने उद्योगपतियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि यह ऐसी पहली सरकार है,जो बिना भेदभाव के समान रूप से हर वर्ग का विकास कर रही है,जबकि पिछली सरकारों ने उद्योगपतियों का केवल शोषण किया और सत्ता की मलाई खाने के बाद उन्हें नकार दिया,लेकिन मनोहर सरकार के नेतृत्व में फरीदाबाद एक बार फिर औद्योगिक हब बनकर उभर रहा है। कार्यक्रम में नयनपाल रावत ने 8 औद्योगिक एसोसिएशनों सहित कई बड़े उद्योगपतियों को सम्मानित किया। इस दौरान उद्योगपतियों ने भी विधायक नयनपाल रावत द्वारा आयोजित सम्मान समारोह की प्रशंसा करते हुए उनका आभार जताया और कहा कि वह सरकार के साथ पूरी तरह से खड़े है और मिलकर फरीदाबाद को औद्योगिक दृष्टि से मजबूत बनाने का काम करेंगे। इस अवसर पर फरीदाबाद इंडस्ट्री एसोसिएशन के प्रधान बी.आर.भाटिया, फरीदाबाद चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रधान एचके बत्रा,आई एम एम एस सी इंडिया के प्रधान राजीव चावला,लघु उद्योग भारती एसोसिएशन के प्रधान रवि भूषण खत्री,फरीदाबाद स्माल इंडस्ट्री एसोसिएशन के प्रधान जेएस त्यागी,आईएमटी एसोसिएशन के प्रधान कृष्ण कौशिक,डीएलएफ इंडस्ट्री एसोसिएशन के प्रधान जेपी मल्होत्रा,पलवल इंडस्ट्री एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुनील मंगला,एस क्रेन ग्रुप के विजय अग्रवाल,शिवालिक ग्रुप के नरेंद्र अग्रवाल,मुकेश अग्रवाल, इंपीरियल ऑटो के सरदार जगजीत सिंह लांबा,क्राउन ग्रुप के जे पी गुप्ता,एफ आई ए के पूर्व प्रधान सुनील गुलाटी,सज्जन जैन सहित शहर के अनेकों उद्योगपतियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मेले में सभी विभाग अपने-अपने स्टाल लगाएंगे,उपायुक्त ने तैयारियों को लेकर आयोजित मीटिंग में दिए निर्देश

  रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा फरीदाबादःउपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री अंत्योदय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *