Breaking News

10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम में रायन इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:रायन इंटरनेशनल स्कूल,फरीदाबाद ने हाल के बोर्ड परीक्षाओं में कक्षा X और XII में अद्वितीय 100% परिणाम प्राप्त किया है। कक्षा X में,मिताली सिंह ने अद्वितीय 97.4% स्कोर के साथ पहली स्थान प्राप्त किया, जिसे अर्शिया अग्रवाल ने 97% और आदित्य यादव ने 97% के करीब स्कोर करके फॉलो किया।

कक्षा XII के टॉपर वंशिका ने विज्ञान में 95.8% के साथ एक प्रभावशाली प्रदर्शन किया,आन्या यादव ने वाणिज्य में 94% के साथ,और अनन्या सरोदे ने मानविकी में 97.8% के साथ एक उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। प्रिंसिपल प्रिया शर्मा ने इस असाधारण उपलब्धि के लिए छात्रों और उनके माता-पिता को अपनी बधाई दी।

प्रिंसिपल ने स्कूल के शिक्षकों की समर्पित प्रयासों की सराहना की,जो छात्रों को मार्गदर्शन और समर्थन प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। यह अद्वितीय प्रदर्शन न केवल छात्रों की मेहनत और संकल्प को दर्शाता है,बल्कि स्कूल की शिक्षा में उत्कृष्टता और समग्र विकास के प्रति इसकी प्रतिबद्धता को भी प्रमुख बनाता है। रायन इंटरनेशनल स्कूल,फरीदाबाद शिक्षा में उच्च मानकों को स्थापित करता रहता है,जो छात्रों को उनकी पूरी संभावना तक पहुंचने और समाज के लिए सार्थक योगदान करने के लिए प्रेरित करता है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …