Breaking News

15 मई को भड़ानपुरी करेगी कृष्णपाल गुर्जर का ऐतिहासिक स्वागत

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:दिन बुधवार 15 मई को भड़ानापुरी के सबसे बड़े गांव पाली में एक इतिहास रचा जाएगा और गांव के हजारों लोग भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का ऐतिहासिक स्वागत कर उन्हें अपना समर्थन देने का एलान करेंगे। गांव के निवासी भाजपा नेता धर्मवीर भड़ाना ने बताया कि पूरा गांव मिलकर कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है।

उन्होंनें बताया कि 51 घोड़ियों पर खास टी-शर्ट पहन और हाथ में भाजपा का झंडा लेकर चलेंगे जबकि दो घोड़ियां नाचते हुए चलेंगी साथ में 500 युवक बाइकों पर सवाल होकर काफिले के साथ कार्यक्रम स्थल तक पहुंचेंगे।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम बंचारी से 11 नगाड़े वाले बुलाये गए हैं जो नगाड़ा बजाते हुए काफिले के साथ चलेंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन सुबह 11 बजे महिला मंडल बरात घर में किया गया है जहां हजारों लोग केंद्रीय राज्य मंत्री का स्वागत करेंगे।

धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि केंद्र में फिर भाजपा की सरकार बनने जा रही है और फरीदाबाद से फिर कृष्णपाल गुर्जर जीतेंगे और विकास की गाड़ी निरंतर चलती रहेगी। उन्होंने कहा कि दो चार दिन चली कांग्रेस की हवा और अब गायब हो चुकी है। कांग्रेस उम्मीदवार बौखला गए है और कार्यक्रमों में उल्टा-सीधा बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में फिर कमल का फूल खिलना तय है और कृष्णपाल गुर्जर की जीत भी तय है। इस मौके पर भाजपा नेता मेहर चंद हरषाना ने बताया कि फरीदाबाद में पहली बार किसी सांसद का इतना बड़ा ऐतिहासिक स्वागत देखा जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …