Breaking News

मवई अयोध्या – गड्ढों में सड़क या फिर सड़क में गड्ढे

 

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

अयोध्या – उमापुर,दुल्लापुर मार्ग से जुड़ा हुआ संडवा रजनपुर संपर्क मार्ग जो सैकड़ों गांवों को जोड़ता है,लेकिन आज यह संपर्क मार्ग अपनी बदहाली पर रो रहा है,कहा यूं जाए कि आज यह संपर्क मार्ग गड्ढों में सड़क या फिर सड़क में गड्ढे तो कुछ आश्चर्य नहीं होगा। आपको बता दें कि यह सड़क गड्ढों में तब्दील हो जाने से लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है।

बड़े बड़े गड्ढे व उसपर भरा पानी राहगीरों के लिए सबसे बड़ी मुसीबत बन कर सामने खड़ी है। इसके बाद भी जिम्मेदार आम जन मानस की समस्या से अंजान बने हुए हैं।

ब्लॉक मवई अंतर्गत ग्राम सडवा से रजनपुर को जाने वाले संपर्क मार्ग पूरी तरह गड्ढे में तब्दील हो चुका है, लगभग आधा से एक किलो मीटर तक इस सड़क पर चलना लोगों के लिए बड़ा ही कष्ट दायक है, इस खराब सड़क को देखकर बहुत से लोग करीब दो से ढाई किलो मीटर का लंबा रास्ता तय कर अपने गंतव्य तक पहुंचते हैं।

कई वर्षो से इस सड़क पर मरम्मत का कार्य लोनिवि द्वारा नही कराया गया, जिससे आज यह सड़क बदहाली पर रो रही है। इस सड़क पर निकलने वालो के लिए हमेशा जान जोखिम पर बना रहता है। लेकिन जिम्मेदारों ने कोई सुध नहीं ली। तालगांव, रजनपुर, बडेला, सुख नंदन पुरवा, सडवा,आदि दर्जनों गांवों को जोड़ता है।

सड़क पर गड्ढों की संख्या इतनी है कि उसके बीच से निकलने में हमेशा हादसे की आशंका बनी रहती हैं। ग्राम वासियों का कहना है कि काफी समय से इस सड़क की मरम्मत का कार्य नही कराया गया जिससे आज यह सड़क जर्जर हो चुकी है। ग्राम वासियों ने संबंधित विभाग व जन प्रतिनिधियों से इस जर्जर सड़क की मरम्मत कराने की मांग उठाई है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अघोर सम्राट बाबा शिवाराम की समाधि पर कारो मठ में आयोजित हुआ कार्यक्रम सर्वेश्वरी समूह ने वितरित किया पूजन सामग्री

  टीम आईबीएन न्यूज वाराणसी: सर्वेश्वरी समूह वाराणसी पड़ाव के तत्वाधान में चल रहे मन्दिरों …