Breaking News

मैंने अपने घर में वापसी की है: पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद: फरीदाबाद लोकसभा से चार बार सांसद रहे अवतार सिंह भड़ाना ने कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह के निवास स्थान पर पहुंच कर कहा कि मैंने अपने घर में वापसी की है। बात बिल्कुल सही है कि इंसान सुबह का भुला शाम को अगर घर वापस आ जाए तो उसे भुला नहीं कहा जाता है।

अवतार सिंह भड़ाना ने अपने राजनीति समय में रहकर की ऐसे काम किए हैं जिससे फरीदाबाद की जनता उनको फरीदाबाद का बड़े नेता की नजर से देखती है। 2014 में लोकसभा चुनाव की टिकट पर चुनाव प्रत्याशी रहे पर उस समय भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर से हार गए थे। उसके बाद 2019 में कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा का प्रत्याशी ललित नागर को चुना था।

उस समय अवतार सिंह भड़ाना ने ललित नागर से टिकट वापस अपने लिए लिया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने अपने लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को टिकट दिया था तो उस समय भी अवतार सिंह भड़ाना हार गए थे। उस समय भी अवतार सिंह भड़ाना को निराश होकर रहना पड़ा।

उसके समय बाद अवतार सिंह भड़ाना ने बीजेपी पार्टी में शामिल हो गए पर अवतार सिंह भड़ाना को वह सम्मान नहीं मिला जो कांग्रेस पार्टी में मिल रहा था। उसके बाद इनेलो पार्टी में शामिल हुए तब भी उनको ऐसा सम्मान नहीं मिला जिससे वह एक पार्टी में रहे। पर आखिरी में उनको घूम कर कांग्रेस पार्टी में अपने घर वापसी कर लिए। आज उन्होंने 2024 में फरीदाबाद से लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप को अपना समर्थन देने के लिए उनके घर पहुंचे। और अपनी चाची से मिलकर कहा कि घर की चीज घर में अच्छी रहती है। उन्होंने कहा कि इस बार केंद्र में कांग्रेस की सरकार बन रही है और प्रधानमंत्री राहुल गांधी होंगे उन्होंने ये भी कहा कि देश की जनता अब बदलाव चाहती है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …