Breaking News

शहर में सांसद ऐसा हो जो जनता की आवाज सुनता हो…

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:लोकसभा चुनाव अब शहर में जोरों पर है जहां जनता आश लगाए बैठी है कि हमारे शहर का सांसद ऐसा हो जो जनता की आवाज को शांति पूर्वक सुन सके। शहर की अधिक जनता का मानना है कि हमारे शहर में जो सांसद ने दस साल राज किया है उन्होंने एक बार भी जानता की आवाज को कभी भी सही से सुनने का प्रयास तक नहीं किया।

अब लोकसभा चुनाव सर पर होने के हर पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अपना प्रचार प्रसार करने में पूरी ताकत झोंक रखी है पर जनता साफ बोल रही है कि हमें ऐसा सांसद चाहिए जो हमारी हर मांग पूरी कर सके और हमारी बातों को शांति पूर्वक सुने। अफसोस तो यह कि वर्तमान सरकार में सांसद रहे कृष्णपाल गुर्जर को जनता अब अपने दिलों से उतारे बैठी है तो वहीं कांग्रेस से लोकसभा सांसद प्रत्याशी महेंद्र प्रताप को भारी बहुमत से जीताने का माहौल बनाकर बैठी है।

तो वहीं वरिष्ठ नेत्री जया शर्मा ने बताया कि हमारे शहर का सांसद जो वर्तमान में 10 साल से राज कर रहे हैं उन्होंने कभी भी प्रवासियों की बात को शांति पूर्वक नहीं सुने और उनके ही कुछ लोगों ने प्रवासियों को बहकाने का काम किया है और उनको गलत तरीके से जमीन बेच कर फंसाया है। इसलिए हम तो बस यही कहना चाहते हैं कि इस बार जनता को कुछ बदलाव करना चाहिए अपना किमती बहुमत से अच्छे प्रत्याशी को लाएं जो आपकी आवाज सुन सके।

तो वहीं सेक्टर-56/56ए आशियाना फ्लैट के प्रधान बॉबी डोगरा ने कहा कि हम तो इस बार उसी प्रत्याशी को लाने का काम करेंगे जो हमारी बात को सुने और हमारे परेशानी व हमारे सोसायटी का विकास कर सकें हम ऐसे प्रत्याशी को जीताने का पूरा प्रयास करेंगे। ओर हम अभी किसी प्रत्याशी का नाम नही ले रहे हैं क्योंकि हमें उसी प्रत्याशी की जरुरत है जो हमारा भला कर सकें।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …